एंड्राइड के लिए आ गया नया “ज़ोडिएक साइन्ज़” ऍप

नया ज़ोडिएक साइन्ज़ ऍप अपने उपयोगकर्ताओं के लिए लाया है मनभावन सुविधाएँ। इस ऍप के माध्यम से हम आपको दैनिक, साप्ताहिक, मासिक तथा प्रेम राशिफल जैसी सेवाएँ प्रदान कर रहे हैं। सिर्फ़ इतना ही नहीं, इस एप्लिकेशन के माध्यम से गूढ़ विज्ञान की सेवाएँ भी आपको प्राप्त होंगी, बिल्कुल मुफ़्त! इस लाजवाब ऍप को अभी डाउनलोड करें। 

नया ज़ोडिएक साइन्ज़ ऍप अब ज्योतिष  को आपकी उंगलियों पर ले आया है।

एंड्रॉइड के लिए डाउनलोड करें मुफ़्त ज़ोडिएक साइन्ज़ ऍप


क्या आप अपनी राशि के हिसाब से सटीक भविष्यफल जानना चाहते हैं? अगर ऐसा है तो अब आपका इन्तज़ार समाप्त होने वाला है। आपको अन्य कहीं जाने की ज़रुरत नहीं है। नया ज़ोडिएक साइन्ज़ ऍप प्रस्तुत करता है ज्योतिषीय जानकारी का भंडार। इस ऍप में वह सब कुछ है जो आपको चाहिए, जैसे कि आपकी चन्द्र राशि से लेकर कैरियर राशिफल, दैनिक राशिफल से लेकर मासिक राशिफल आदि। आइए देखते हैं कि इस ऍप में क्या-क्या ख़ास है-

FREE matrimony & marriage website


न्यू ज़ोडिएक राशि एप की अद्भुत सुविधाएँ:


  • २०१४ राशिफल: इस ऍप की पहली और सबसे ख़ास सुविधा है २०१४ का पूरी तरह मुफ़्त राशिफल, जो आपको बताएगा कि आपका यह साल कैसा रहेगा। 
  • दैनिक राशिफल: अपने दिन की योजना बनाएँ दिए गए दैनिक राशिफल के अनुसार ।
  • साप्ताहिक राशिफल और साप्ताहिक प्रेम राशिफल: न्यू ज़ोडिएक साइन्ज़ ऍप में आपकी साप्ताहिक योजनाओं के लिए साप्ताहिक राशिफल है। सिर्फ़ इतना ही नहीं, इस ऍप में प्यार, रोमांस, रिश्ते और शादी के लिए विशेष प्रेम साप्ताहिक राशिफल भी है।
  • मासिक राशिफल: मासिक राशिफल के ज़रिए आप अपने माह के बारे में सब कुछ जान सकते हैं। सबसे ख़ास बात यह है कि यह राशिफल एस्ट्रोसेज के अत्यंत सक्षम ज्योतिषियों के द्वारा लिखा गया है।
  • जन्म राशि: १२ राशियों के बारे में सब कुछ जानिए - मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला वृश्चिक, धनु, मकर, कुम्भ और मीन राशि के बारे में पूरी जानकारी हासिल करें। 
  • गूढ़ विज्ञान से संबंधित सेवाएँ: इसमें आप टैरो रीडिंग, अंक-शास्त्र आदि की जानकारी भी प्राप्त कर सकते है।
  • दैनिक सूचनाएँ प्राप्त करें: अब आप इस ऍप के माध्यम से अपनी जन्मराशि के अनुसार राशिफल से सम्बंधित दैनिक सूचनाएँ प्राप्त कर सकते हैं। 
  • टेबलेट और एचडी उपकरणों के लिए समर्थन: यह पूरी तरह से टेबलेट और अन्य एचडी उपकरणों पर कार्य कर सकता है।
  • ज्योतिषीय सामग्री का भंडार: इस एप के माध्यम से आप रत्न, ज्योतिषीय किताबें, रूद्राक्ष, यंत्र और कई तरह के ज्योतिषीय उत्पादों को ख़रीद सकते हैं।
  • पूरी तरह से नया डिज़ाइन: हम 'दैनिक राशिफल', 'साप्ताहिक राशिफल', 'मासिक राशिफल' की सुविधाओं के साथ एक पूरी तरह से नए डिजाइन में इस ऍप को आपके लिए लाए हैं। 

इसको बेहतर समझने के लिए दिए गए चित्रों को देखें







एंड़्रॉइड के लिए डाउनलोड करें मुफ़्त ज़ोडिएक साइन्ज़ ऍप


नया ज़ोडिएक साइन्ज़ ऍप आपके लिए एक चलता-फिरता ज्योतिषी लेकर आया है, जो हर समय आपके साथ रहेगा। एक बार एंड्रॉयड उपकरण पर डाउनलोड करने के बाद यह आपको एक क्लिक के साथ आपका राशिफल जानने में मदद करेगा। सच में, अपना राशिफल जानना इतना आसान कभी नहीं था। 

आप कहीं भी रहते हों, इससे फर्क नहीं पड़ता। नया ज़ोडिएक साइन्ज़ ऍप पूरे विश्व के एंड्राइड यूज़र्स के लिए बनाया गया है।

हम आशा करते है कि ज़ोडिएक साइन्ज़ ऍप आपके जीवन को ज्योतिषीय दृष्टिकोण से बेहतर बनाने में मदद करेगा। ऍप को डाउनलोड करें और इसकी अदभुत सेवाओं का उपयोग करना आरम्भ करें।

एंड़्रॉइड के लिए डाउनलोड करें मुफ़्त ज़ोडिएक साइन्ज़ ऍप

Related Articles:

No comments:

Post a Comment