एस्ट्रोलॉजी क्विज़ 17 - ज्योतिष के शहंशाह का ताज कर रहा है आपका इंतज़ार!

एस्ट्रोलॉजी क्विज़ १७ का सही जवाब देकर आप बन सकते हैं ज्योतिष के शहंशाह I नए एस्ट्रोलॉजी क्विज १७ में भाग लीजिये और अपनी ज्योतिषीय क्षमताओं को परखिये और हाँ, एस्ट्रोलॉजी क्विज १६ का जवाब देखना भी ना भूलें



Click here to read in English….

एस्ट्रोसेज ज्योतिष प्रश्नोत्तरी अपने अगले चरण की ओर अग्रसर है। आज एस्ट्रोसेज ज्योतिष प्रश्नोत्तरी संख्या 17 आपके समक्ष है।

FREE matrimony & marriage website

एस्ट्रोसेज ज्योतिष प्रश्नोत्तरी संख्या 17 का प्रश्न है - जातक जन्म से किसी बीमारी से ग्रस्त है। वह कौनसी बीमारी हो सकती है?

उत्तर विकल्प:

A) मस्तिष्क का समुचित विकास ना होना
B) पैरों का सही ढ़ंग से काम ना करना
C) गूंगापन
D) अंधापन

जातक का जन्म विवरण:

लिंग: पुरुष
जन्म तिथि: मई 13, 2003
जन्म समय: 11:30 a.m
जन्म स्थान: दिल्ली, भारत
देशान्तर (Longitude): 77:13 E
अक्षांश (Latitude): 28:40 N

सम्पूर्ण जानकारी आप यहां से प्राप्त कर सकते हैं: एस्ट्रोसेज क्विज़ १७ का प्रश्न

कृपया भाग लेने से पहले, 'हमारे नियम और शर्तों ' को अच्छी तरह से (प्रश्न के अंत में उल्लेख किया है) पढ़ लें। कारण सहित दिए गए सही उत्तर वाले व्यक्ति को विजेता के रूप में विचार किया जाएगा और उन में से किसी एक को एस्ट्रोसेज के द्वारा पुरस्कृत किया जाएगा।

सभी विजेताओं के नाम AstroSage Hall Of Fame में पंजीकृत kiya jata हैं !

आइए अब हमारी पिछली प्रश्नोत्तरी के बारे में बात कर ली जाय।

18 मई 2014 से 16 जून 2014 के बीच जातिका किस रोग से ग्रस्त रही? कारण सहित बताएं!

उत्तर विकल्प:

आंखों की तकलीफ़
सिर में दर्द
मस्तिष्क ज्वर
पेट में अल्सर

सही उत्तर:

हालांकि हमें बहुत सारे सही उत्तर मिले, परन्तु हमें एक विजेता का नाम बताना होता है, जिन्होंने सटीक उत्तर दिया हो। इस बार के विजेता का नाम है "सिद्धांत दुआ" बाकी सभी सही उत्तर देने वाले प्रतियोगियों के बारे में और सही उत्तर जानने के लिए नीचे दिए लिंक पर जाएँ:

एस्ट्रोसेज ज्योतिष क्विज़ १६ का परिणाम

एस्ट्रोसेज अपने विजेताओं के नाम को विशेष रूप से दर्शाता है। इसके अलावा यदि आपकी प्रोफाइल हमारे "एस्ट्रोसेज ऑनलाइन एस्ट्रोलोजर डायरेक्टरी" में है तो उसे भी हम आपके नाम के साथ जोड़ देते हैं। "एस्ट्रोसेज ऑनलाइन एस्ट्रोलोजर डायरेक्टरी" अपने तरह की पहली डायरेक्टरी है जिससे किसी भी एस्ट्रोलोजर के बारे में कहीं से भी जानकारी प्राप्त की जा सकती है। यदि आप अपने को यहाँ रजिस्टर करते हैं तो लोंगो को आप से संपर्क करना बहुत आसान हो जायेगा।

Related Articles:

No comments:

Post a Comment