साप्ताहिक प्रेम सम्बन्ध राशिफल (जनवरी 05, 2015 - जनवरी 11, 2015)

साप्ताहिक प्रेम राशिफल द्वारा जानिए कैसा होगा आने वाला सप्ताह आपके प्रेम सम्बन्ध के लिये। जानिए अपने निजी जीवन का भविष्य "पं. हनुमान मिश्रा" द्वारा। प्रेम सम्बन्ध राशिफल आपकी चन्द्र राशि पर आधारित है।

janiye apna saptahik prem sambandh rashifal.


मेष


यह सप्ताह आपके लिए सामान्य तौर पर अनुकूल रहने वाला है। शुरुआती दिनो में घूमने फिरने या मनोरंजन करने का मौका मिलेगा। सप्ताह के मध्य में आप कुछ चिन्ताएं रह सकती हैं। हालांकि इस टेंशन को दूर करने में आपका लव पार्टनर मददगार हो सकता है। सप्ताहांत बेहतर है लेकिन जानबूझकर बात का बतंगड़ न बनाएं।

भाग्यस्टार: 3/5

FREE matrimony & marriage website

वृषभ


इस सप्ताह प्रेम के मामले में आपको मिले जुले परिणाम मिल सकते हैं। यदि कोई बात ऐसी है जिसे आप अपने पार्टनर से कहने में हिचक रहे हैं तो शुरुआती दिनों में कहने की कोशिश करें। सप्ताह के मध्य में चीजें काफी बेहतर होंगी और आप अपने प्यार को बेहतर माहौल देने की कोशिश करेंगे। वहीं सप्ताहांत में एक बेहतर मुलाकात संभव है।

भाग्यस्टार: 3/5

मिथुन


सप्ताह सामान्य तौर पर प्रेम के लिए अनुकूल रहने वाला है। शुरुआती दिनों में आप थोड़े से भावुक रह सकते हैं। इस समय आपकी भावनाओं की कद्र भी होगी। यदि आप विवाहित हैं तो सप्तम में स्थित शुक्र आपके दाम्पत्य सुख को बढ़ाने वाला रहेगा। वहीं सप्ताह के मध्य में किसी मामले में साथ में मनोरंजन का मजा लेंगे जबकि सप्ताहांत चिड़चिड़े होने से बचना होगा।

भाग्यस्टार: 3.5/5


महत्वपूर्ण राशिफल:

कर्क


इस हफ़्ते की शुरुआत में आप अपने निजी जीवन को लेकर थोड़े से असंतुष्ट रह सकते हैं। दूरी का एहसास प्रेम में तड़प पैदा करेगा। लेकिन थोड़ा सा धैर्य रखिए क्योंकि सप्ताह के मध्य में आपका प्यार गर्मजोशी के साथ आपका स्वागत करने को तैयार है। जबकि सप्ताहांत है तो बेहतर लेकिन कुछ बहसबाजी भी मुमकिन है।

भाग्यस्टार: 2.5/5

सिंह


इस सप्ताह प्रेम का स्वाद बहुत मीठा नहीं रहेगा। कोई बात नहीं कभी-कभी मीठे के अलावा भी स्वाद लेने चाहिए। शुरुआत काफ़ी बेहतर है। आपके प्यार में नई ऊर्जा का संचार होगा। सप्ताह के मध्य में आप दूर रह रहे पार्टनर से मिलने जा सकते हैं। वहीं सप्ताहांत में आप भावुक रह सकते हैं लेकिन भावनाओं में बहकर अप्रिय बोलने से बचें।

भाग्यस्टार: 3.5/5

कन्या


सप्ताह की शुरुआत में प्यार में अनुकूलता बनी रहेगी। लेकिन यदि आपको किसी सहकर्मी से प्रेम है तो और भी आनंद आने वाला है। यदि किसी को प्रपोज करना है तो उसके लिए भी समय अनुकूल है। आपके मित्र भी मददगार होंगे। सप्ताह के मध्य में लव पार्टनर से दूर जाना पड़ सकता है जबकि सप्ताह के अन्त में मन खिन्न रह सकता है।

भाग्यस्टार: 3/5

तुला


इस सप्ताह की शुरुआत प्रेम के लिए काफ़ी अच्छी रहने वाली है। इस समय आप अपने प्रेम पात्र से मिलने की कोशिश करेंगें और साथ में किसी धार्मिक स्थान में जाना चाहेंगे। सप्ताह के मध्य में एक दूसरे को प्यार के साथ-साथ सम्मान भी दें। वहीं सप्ताहांत में पुरानी बातों को कुरेद कर एक दूसरे का मूड खराब करने से बचें। 

भाग्यस्टार: 3/5

वृश्चिक


सप्ताह की शुरुआत प्रेम संबंध के लिए कम अनुकूल है। यानी कि यह समय रिश्तों को सावधानी से निभाने का है। सप्ताह के मध्य में बेहतरी का अनुभव होगा लेकिन भाग दौड़ के साथ-साथ लव पार्टनर के लिए भी समय निकालना न भूलें। सहकर्मी से प्रेम होने की स्थिति में सब बढ़िया रहेगा। सप्तहांत की बात करें तो नोक झोक के साथ साथ प्रेमानंद भी रहेगा।

भाग्यस्टार: 2.5/5

धनु


सप्ताह की शुरुआत प्रेम प्रसंग के लिए अनुकूल है लेकिन किसी अन्य परेशानी के चलते पार्टनर का मूड खराब रह सकता है। सप्ताह के मध्य में समय अनुकूल नहीं है अत: सावधानी से बर्ताव करें। यदि मनमुटाव अधिक दिनों हो गया है तो जाएं साथ में किसी धार्मिक स्थल का भ्रमण कर आएं, बेहतरी आएगी। सप्ताहांत अनुकूल रहेगा।

भाग्यस्टार: 3/5

मकर


यह सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए कुछ खट्टा मीठा रह सकता है। सप्ताह की शुरुआत वैसे तो प्रेम संबंधों के लिए ठीक है लेकिन किसी ऐसे से प्रेम है जिससे परिजनों की अनबन है तो सावधानी से आचरण करें। सप्ताह का मध्य आनंददायी रहने की उम्मीद है। वहीं सप्ताह के अन्त में मन को व्यथित करने वाली बाते हो सकती हैं।

भाग्यस्टार: 2.5/5

कुम्भ


सामान्य तौर पर यह सप्ताह प्रेम संबंधों के लिए अनुकूल रहेगा। सप्ताह की शुरुआत में प्रेम में बढ़ोत्तरी होगी। सप्ताह के मध्य में और भी अच्छे परिणाम मिलेंगे अगर आप दोनो एक ही जगह नौकरी करने वाले हों हालांकि कोई कम्पटीटर सामने आ सकता है। सप्ताहांत में थोड़ा सावधान रहकर आचरण करना उचित रहेगा।

भाग्यस्टार: 4/5

मीन


सप्ताह की शुरुआत में कुछ घरेलू समस्याएं आपके मूड को बिगाड़ सकती हैं। लेकिन घरेलू गुस्से को आप अपने लव पार्टनर पर निकालने से बचें। सप्ताह के मध्य में आप अपने लव पार्टनर को खुश रखने के प्रयास में कामयाब रहेंगे। वहीं सप्ताहांत में किसी बात में तकरार तो होगी लेकिन तकरार के बाद समझौता होगा और प्रेम भी बढ़ेगा।

भाग्यस्टार: 2.5/5

Related Articles:

No comments:

Post a Comment