साप्ताहिक प्रेम सम्बन्ध राशिफल (02 फ़रवरी 2015 - 08 फ़रवरी 2015)

साप्ताहिक प्रेम राशिफल द्वारा जानिए कैसा होगा आने वाला सप्ताह आपके प्रेम सम्बन्ध के लिये। जानिए अपने निजी जीवन का भविष्य ‘’पं. हनुमान मिश्रा’’’ द्वारा। प्रेम सम्बन्ध राशिफल आपकी चन्द्र राशि पर आधारित है।

Janiye apna saptahik prem sambandh rashifal.


अपनी चन्द्र राशि ज्ञात कीजिए


मेष


इस सप्ताह आप अपने प्रेम को लेकर बहुत भावुक रह सकते हैं। आपको ऐसा भी लग सकता है कि काम की अधिकता आपके प्रेम के आड़े आ रही है। आपका कोई सीनिअर आपको प्रपोज़ भी कर सकता है। हालांकि सप्ताह की शुरुआत में आप भावुक रह सकते हैं। किसी मित्र के यहाँ मिल भी सकते हैं। सप्ताह का मध्य भी प्रेमानंद देगा लेकिन सप्ताहांत में अड़िअल होने से बचना बेहतर रहेगा।

भाग्यस्टार: 3.5/5


FREE matrimony & marriage website


वृषभ


यह सप्ताह आपके लिए सामान्यत: अनुकूल रहने वाला है लेकिन कुछ यात्राओं की वजह से आप अपने प्यार को चाहते हुए भी पूरा समय नहीं दे पाएंगे। सप्ताह की शुरुआत में यदि साथ में यात्रा या मनोरंजन करें तो बेहतर रहेगा। सप्ताह का मध्य भी बेहतर है लेकिन कोई उलझन गर्मजोशी में कमी ला सकती है। वहीं सप्ताहांत थोड़ा सा कमज़ोर रह सकता है। इस समय संदेह करने से बचें।

भाग्यस्टार: 3/5

मिथुन


इस सप्ताह वफ़ादारी में कमी न आने दें। साथी से कोई बात छुपाकर सम्बन्ध को कमज़ोर न होने दें। किसी काम से दूर रहना पड़ सकता है। सप्ताह की शुरुआत में एक दूसरे से बात करने का बहुत मन करेगा। स्वाभाविक है खूब बाते भी होंगी। वहीं मध्य में भी प्रेम का पूर्ण आनंद मिलने के योग हैं। मन प्रसन्न रहेगा। जबकि सप्ताह के अंत में अनुकूलता की मात्रा कम रहेगी अत: सावधानी से काम लें।

भाग्यस्टार: 3/5

कर्क


सप्ताह प्रेम के अलग-अलग रूपों के दर्शन करा सकता है। बेहतर परिणाम पाने के लिए बड़ी समझदारी से आचरण करना होगा। सप्ताह की शुरुआत में आप भावुक रहेंगे, आपकी भावनाओं की कद्र भी होगी। शिक्षण संस्थान में किसी से प्रेम हो सकता है। सप्ताह के मध्य में प्रेम में कोई कमी नहीं रहेगी लेकिन ज़बानी जंग से बचना होगा। वहीं सप्ताहांत में पड़ोसी से प्रेम होने की स्थिति में सावधानी से काम लें।

भाग्यस्टार: 2.5/5

सिंह


शायद इस हफ़्ते प्रेम में संदेह, विवाद और फिर भावुकतापूर्ण मिलन की स्थितियाँ देखने को मिलेंगी यानी सप्ताह कुछ खट्टा तो कुछ मीठा रहेगा। शुरुआत में किसी कारण से दूर रहना पड़ सकता है। इस समय फोन आदि के माध्यम से जुड़े रहें लेकिन ज़रूरत से ज़्यादा फ़ोन भी न करें। सप्ताह के मध्य में आप भावुक बने रहेंगे। जबकि सप्ताहांत में आपको एक दूसरे से बहस करने से बचना होगा।

भाग्यस्टार: 2.5/5

कन्या


सामान्य तौर पर यह सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए अनुकूल रहने वाला है लेकिन प्रेम के मामले में किसी भी प्रकार की ज़िद ठीक नहीं रहेगी। हो सकता है कि ऐसा वहम भी हो कि पार्टनर कम रुचि ले रहा है। हालांकि सप्ताह की शुरुआत बहुत अनुकूल रहने वाली है। पार्टनर का प्रेम समर्पण रहेगा लेकिन मध्य में दूर रहना पड़ सकता है। लेकिन सप्ताहांत मिला-जुला रहेगा।

भाग्यस्टार: 3/5

तुला


सामान्य तौर पर इस सप्ताह प्यार में अनुकूलता बनी रहेगी। सप्ताह की शुरुआत में प्रेम की प्रगाढ़ता तो बनी रहेगी लेकिन हो सकता है कि काम की अधिकता के कारण आप प्रेम को कम समय दे पाएँ, लेकिन यदि किसी सहकर्मी से प्रेम है तो बहुत ही अनुकूलता रहेगी। सप्ताह का मध्य भी प्रेम को और बेहतर करने का काम करेगा। लेकिन सप्ताहांत में थोड़ी सावधानी तो ज़रूरी ही होगी।

भाग्यस्टार: 3/5

वृश्चिक


सामान्य तौर पर सप्ताह प्रेम के लिए अनुकूल है लेकिन संदेह करने की स्थिति में थोड़ी बहुत कहा सुनी हो सकती है। बेहतर होगा कि सप्ताह की शुरुआत में किसी धार्मिक स्थान में जाएँ। प्रेम में और भी विश्वसनीयता लाएँ। सप्ताह के मध्य में एक दूसरे को प्यार के साथ-साथ सम्मान भी दें। सहकर्मी से प्रेम होने की स्थिति में प्यार के साथ-साथ काम भी करें वहीं सप्ताहांत में मर्यादित आचरण करें।

भाग्यस्टार: 3/5

धनु


यह सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए बहुत अनुकूल नहीं है, अत: मर्यादित आचरण करते हुए प्रेम को संतुलित रखने का प्रयास करें। आपस में विवाद न करें व एक दूसरे की भावनाओं और स्वास्थ्य का ख़याल रखें। सप्ताह की शुरुआत थोड़ी सी कमज़ोर रह सकती है जबकि मध्य काफ़ी बेहतर रहेगा। लेकिन सप्ताहांत कर्म के अनुसार फल देगा यानी प्यार से रहने पर प्रगाढ़ता व संदेह करने पर विवाद हो सकता है।

भाग्यस्टार: 2.5/5

मकर


यद्यपि प्रेम के लिए यह सप्ताह अनुकूल है, लेकिन वासनात्मक विचारों से बचाव ज़रूरी होगा और ऐसा न करने की स्थिति में रिश्तों के दूषित होने का भय उपजेगा। हालांकि सप्ताह की शुरुआत काफ़ी अच्छी है। वैवाहिक जीवन सुखी रहेगा। लेकिन सप्ताह का मध्य भाग अनुकूल नहीं है अत: मर्यादापूर्ण आचरण अपनाएं वहीं सप्ताहांत अपेक्षाकृत बेहतर रहने वाला है।

भाग्यस्टार: 3/5

कुम्भ


यह सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए सामान्यत: अच्छा रहेगा लेकिन दूर रहने या कुछ नोंक-झोंक होने के भी योग हैं। सप्ताह की शुरुआत बढ़िया है बस बात का बतंगड़ बनाने से बचें रहे। सप्ताह का मध्य काफी अच्छा है। प्रेमानंद की प्राप्ति होगी। विवाहितों को और भी अनुकूल परिणाम मिलेंगे लेकिन सप्ताह के अंत में अनुकूलता की कमी रह सकती है, अत: मर्यादापूर्ण आचरण करें।

भाग्यस्टार: 3/5

मीन


सामान्य तौर पर यह सप्ताह प्रेम संबंधों के लिए अनुकूल रहेगा। सप्ताह की शुरुआत में प्रेम में भावुकता का भाव अधिक रह सकता है। शैक्षणिक संस्थान में कोई पसंद आ सकता है। अपने से कम उम्र वाले से आँखें चार हो सकती हैं। लेकिन सप्ताह का मध्य प्यार में रिस्क लेने को प्रोत्साहित कर सकता है, या प्यार को लेकर किसी से पंगा हो सकता है, वहीं सप्ताहांत में संदेह से दूर रहें व स्वास्थ्य का ख़याल रखें।

भाग्यस्टार: ⅘

Related Articles:

No comments:

Post a Comment