साप्ताहिक प्रेम सम्बन्ध राशिफल (जनवरी 12, 2015 - जनवरी 18, 2015)

साप्ताहिक प्रेम राशिफल द्वारा जानिए कैसा होगा आने वाला सप्ताह आपके प्रेम सम्बन्ध के लिये। जानिए अपने निजी जीवन का भविष्य ‘’पं. हनुमान मिश्रा’’’ द्वारा। प्रेम सम्बन्ध राशिफल आपकी चन्द्र राशि पर आधारित है।

Janiye apna saptahik prem sambandh rashifal.


अपनी चन्द्र राशि ज्ञात कीजिए


मेष


इस सप्ताह प्रेम के मामले में आपको बड़े ही संयम से काम लेना होगा। यदि पहले से किसी बात को लेकर नाराज़गी है तो उसे और अधिक न बढ़ाएं बल्कि सुलझाने का प्रयास करें। यदि आप वाकई मनमुटाव को दूर करने की कोशिश करने के मूड में हैं तो सप्ताह का मध्य इस मामले में मददगार होगा। इस समय प्यार के बढ़ने के योग हैं लेकिन सप्ताहांत कमज़ोर रह सकता है।

भाग्यस्टार: 2.5/5


FREE matrimony & marriage website


वृषभ


आपके पंचमेश की स्थिति को देखते हुए यही कहना उचित रहेगा कि यदि आपका प्रेम पात्र कहीं घूमने के लिए कह रहा है तो उसकी यह इच्छा ज़रूर पूरी करें। इस सप्ताह यथा संभव साथ में मनोरंजन करने का भी प्रयास करें। यदि ऐसा करते हैं तो प्रेमानंद की प्राप्ति होती रहेगी। सप्ताह की शुरुआत में कुछ असंतोष रह सकता है लेकिन शेष सप्ताह काफ़ी अच्छा रह सकता है।

भाग्यस्टार: 3.5/5

मिथुन


पंचमेश शुक्र अष्टम में रहेगा और चन्द्रमा की स्थिति भी अधिक अनुकूल नज़र नहीं आ सही है अत: संबंधों को हल्के में न लें। आपस में किसी भी तरह का संदेह न पनपने दें। सप्ताह की शुरुआत में किेसी घरेलू परेशानी के कारण आप कुछ चिंतित रह सकते हैं। इसका असर अपने प्रेम पर न पड़ने दें। मध्य में भी विवाद से बचें। सप्ताहांत प्रेम के लिए अनुकूल रहने वाला है।

भाग्यस्टार: 2/5

कर्क


यह सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए अधिक अनुकूलता नहीं दे पाएगा। इस समय आपको किसी भी तरह का आपसी विवाद करने से बचना होगा। किसी भी तरह का अप्रिय संभाषण न करें। यदि साथ में कहीं घूमने जाना हो तो फिलहाल इस प्रोग्राम को टालना बेहतर रहेगा। सप्ताह का मध्य अनुकूल रहेगा लेकिन शुरुआत व अंत में सावधानी से काम लेना होगा।

भाग्यस्टार: 2.5/5

महत्वपूर्ण राशिफल:

सिंह


पंचमेश गुरु वक्री है व बुध के नक्षत्र में है अत: सप्ताह प्रेम के मामले में खट्टा मीठा रह सकता है। सप्ताह की शुरुआत में किसी भी बात को लेकर बहस करना ठीक नहीं रहेगा। मध्य में आप लोग कहीं घूमने फिरने जा सकते हैं लेकिन सप्ताह के अंतिम दिनों में आपसी नाराज़गी को न बढ़ाएं। यानी यदि आप रिश्तों को सम्भालनें की कोशिश करेंगे तो बेहतर परिणाम मिल सकेंगे।

भाग्यस्टार: 2.5/5

कन्या



पंचमेश शनि केतु के नक्षत्र में है और केतु आपके सप्तम भाव में है अत: सामान्य तौर पर सप्ताह प्रेम प्रसंगों के लिए अनुकूल है। सप्ताह के शुरुआती दिनों में मूड रोमैन्टिक रह सकता है लेकिन भावनाओं में बहकर उत्पाती न हों। सप्ताह का मध्य प्रेम संबंध में गर्मजोशी लाएगा। यदि किसी रिश्तेदार से प्रेम है तो और भी अनुकूलता रहेगी लेकिन सप्ताहांत कुछ कमज़ोर रह सकता है।

भाग्यस्टार: 3/5

तुला


यह सप्ताह उनके लिए विशेष अच्छा रहने वाला है जो विवाहित हैं अथवा प्रेम पात्र के साथ घर में रह रहे हैं। लेकिन जो लोग गुपचुप तरीके से या छुप-छुप कर मिलने वाले हैं उनके लिए थोड़ी मेहनत के बाद ही अनुकूल फल मिल सकेंगे। हालांकि शुरुआत में थोड़ा मज़ा किरकिरा रह सकता है लेकिन मध्य में काफ़ी मज़ा आने वाला है। सप्ताहांत मध्यम रहेगा।

भाग्यस्टार: 3/5

वृश्चिक


सप्ताह प्यार के मामले में मिलाजुला रहने वाला है। इस समय एक दूसरे पर संदेह करने से बचें। कोई आपके बीच में मनमुटाव पैदा करने की कोशिश कर सकता है। इससे बचने की कोशिश करें। शुरुआत में किसी तरह का मनमुटाव न पालें। सप्ताह के मध्य में रोमान्स के लिए समय अनुकूल है। वहीं सप्ताह के अन्त में किसी बात को लेकर बहस करने से बचें।

भाग्यस्टार: 3/5

धनु


सामान्य तौर पर यह सप्ताह दिली मामलों में अनुकूल रहेगा। लेकिन प्यार के बीच में अहंकार को जगह न बनाने दें। अगर कोई वरिष्ठ आपके प्रेम को लेकर अच्छा सुझाव दे रहा है तो उसके बारे में सोचने की ज़हमत ज़रुर उठाएँ। सप्ताह के मध्य को छोड़ कर लगभग पूरा समय प्यार के लिए अनुकूलता देता रहेगा, फिर भी अमर्यादित होने से बचें।

भाग्यस्टार: 2.5/5

मकर


सामान्य तौर पर सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए अनुकूल रहने वाला है। सप्ताह की शुरुआत में पिकनिक मनाने का मूड हो तो ज़रूर जाएं। सप्ताह का मध्य प्रेम के लिए खूब अनुकूल रहने वाला है। यदि किसी सहकर्मी के साथ प्रेम है तो और भी अच्छे फल मिलने वाले हैं। सप्ताह के अंत में चिड़चिड़े होने और अमर्यादित होने से बचना होगा।

भाग्यस्टार: 3/5

कुम्भ


पंचमेश बुध, चन्द्रमा के नक्षत्र में होकर द्वादश भाव में है अत: आपके प्रेम करने के अंदाज़ और मूड में परिवर्तन होता रहेगा। शुरुआती दिनों में अमर्यादित न हों। एक दूसरे के जज़्बात की कद्र करें। सप्ताह के मध्य में स्थितियाँ बेहतर होंगी लेकिन काम की अधिकता के कारण प्यार के लिए समय कम मिल सकता है। सप्ताह के अंतिम दिनों किसी दूर रहने वाले से प्यार हो सकता है।

भाग्यस्टार: 3/5

मीन


सामान्य तौर पर शुरुआती दिनों में अनुकूल परिणाम मिलने के योग हैं लेकिन आपसी संदेह से बचें। सप्ताह के मध्य में ज़िद्दी न बनें। इस समय आपस में किसी बेकार की बात को लेकर बहस करना ठीक नहीं रहेगा। वहीं सप्ताहांत में ज़रूरत से ज़्यादा भावुक होने से बचें। हो सकता है कि आपका लव पार्टनर जो कह रहा है वही बात सही हो।

भाग्यस्टार: 2.5/5

Related Articles:

No comments:

Post a Comment