साप्ताहिक प्रेम सम्बन्ध राशिफल (अक्टूबर 20 - अक्टूबर 26)

क्या आप अपने आगामी सप्ताह में एक लुभावना प्रेम जीवन बिताने वाले हैं? क्या कहते हैं भाग्य के सितारे इस सप्ताह आपके प्यार के लिए? पं. हनुमान मिश्रा द्वारा जानिए कितना शुभ है यह सप्ताह आपके और आपके प्रेम पात्र के लिए… 

जानिए अपना साप्ताहिक प्रेम राशिफल इस सप्ताह हमारे साथ।


FREE matrimony & marriage website

मेष
सामान्य तौर पर यह सप्ताह दिली मामलों में अनुकूल रहने वाला है। विशेषकर सप्ताह की शुरुआत संबंधों के लिए काफी अच्छी रहने वाली है। सप्ताह के मध्य में आपस में कोई विवाद स्थिति निर्मित न करें हालांकि सप्ताहांत आपकी लव लाइफ के लिए काफी बेहतर रहने वाला है। 

भाग्यस्टार: 4.5/5

वृषभ
सप्ताह की शुरुआत में आप प्रेम को लेकर उत्साहित रहेंगे। इस समय घरेलू समस्याओं को प्रेम के बीच में लाने से बचें। सप्ताह के मध्य में आपका अपने लव पार्टनर को खुश रखने का प्रयास कामयाब रहेगा। वहीं सप्ताहांत में किसी बात से मन निराश रह सकता है, लेकिन यदि आप निराशा से बच पाए तो सब कुछ ठीक रहेगा। 

भाग्यस्टार: 4/5

मिथुन
सामान्य तौर पर यह सप्ताह आपके लिए अनुकूल रहने वाला है। सप्ताह के शुरुआती दिनों में मनोरंजन को वरीयता देना ठीक रहेगा। इससे प्रेम में प्रगाढ़ता आएगी। सप्ताह के मध्य में यदि मन अप्रसन्न हो तो किसी मित्र की समझाइस फायदेमंद रहेगी। यदि मिलें तो शालीनता के साथ मिलें। सप्ताहांत बेहतर रहेगा।

भाग्यस्टार: 3.5/5

कर्क
सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए अधिक अनुकूल नहीं रहेगा, अत: आपकी कोशिश यही होनी चाहिए की संबंधों को बिगड़ने न दें। सप्ताह की शुरुआत में आपको मीठी वाणी बोलनी है। सप्ताह के मध्य में यदि संभव हो तो साथ में घूमें या फिल्म देखें। जबकि सप्ताहांत में पारिवारिक परेशानी को प्यार के बीच न लाएँ।

भाग्यस्टार: 3/5

सिंह
सप्ताह की शुरुआत में आप भावुक तो रहेंगे ही साथ में रोमांटिक भी बने रहेंगे। जबकि सप्ताह का मध्य भाग भी ठीक ठाक रहेगा, लेकिन इस समय आर्थिक या पारिवारिक परेशानी के चलते आप प्रेम पात्र को समय नहीं दे पाएंगे। जबकि सप्ताहांत में कहीं घूमने या फिल्म देखने जाना ठीक रहेगा।

भाग्यस्टार: 3.5/5

कन्या
शायद यह सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए अधिक अनुकूल नहीं हैं। किसी कारणवश आप एक दूसरे को समय नहीं दे पाएंगे। हालांकि सप्ताह का मध्य बेहतर रहेगा, लेकिन फिर भी प्यार में वह ताज़गी नहीं रहेगी जैसी आप चाह रहे हैं। वहीं सप्ताह के अंत में भी प्रेम में कोई बाधा आ सकती है।

भाग्यस्टार: 2.5/5

तुला
सामान्य तौर पर यह सप्ताह आपको दिली सुकून देने वाला रहेगा। सप्ताह की शुरुआत में आपके प्रेम प्रसंग को नए पंख लगे रहेंगे। केवल सप्ताह के मध्य में दूर रहने का एहसास आपको तकलीफ़ दे सकता है, जबकि सप्ताहांत में आपकी भावनाओं की तुष्टि होती रहेगी। आपको मन मुताबिक प्यार मिलता रहेगा। 

भाग्यस्टार: 3/5

वृश्चिक
सप्ताह की शुरुआत में काम की अधिकता रह सकती है, हालांकि यदि आपको किसी सहकर्मी से प्रेम है तो सब अच्छा रहने वाला है। सप्ताह का मध्य भाग तो हर लिहाज़ से प्रेम के लिए अनुकूल रहेगा। सप्ताह के मध्य में प्रेम प्रसंग के लिए पूरी तरह से अनुकूलता देखने को मिलेगी वहीं सप्ताह के अंत में संयम की ज़रूरत है।

भाग्यस्टार: 3.5/5

धनु
सामान्य तौर पर इस हप्ते प्रेम प्रसंग में अनुकूल परिणाम देखने को मिलेंगे। शुरुआती दिनों में कहीं घूमने जा सकते हैं। अगर सप्ताह मध्य में आप अपने पार्टनर को पूरा समय नहीं दे पा रहे हैं तो फोन आदि के माध्यम से जुड़े रहें। सप्ताह के अंत में फिर से लाइफ़ इंज्वॉय करने के मौके मिलेंगे।

भाग्यस्टार: 3/5

मकर
सप्ताह की शुरुआत प्रेम संबंध के लिए अनुकूल नहीं हैं, अतः पार्टनर आपको पूरा समय न दे पाए तो बेवजह उस पर नाराज़ न हों।सप्ताह के मध्य में साथ में घूमने फिरने के मौके मिलेंगे, अतः टेंशन फ्री हो के लाइफ इंज्वॉय करें क्योंकि सप्ताह के अंत में व्यस्तता के कारण प्यार के लिए समय कम मिलेगा।

भाग्यस्टार: 2.5/5

कुम्भ
प्रेम के लिए सप्ताह मिला जुला रहने वाला है। बेहतर होगा सप्ताह की शुरुआत को खूब इंज्वॉय करें। एक दूसरे को पूरा-पूरा समय दें। क्योंकि सप्ताह के मध्य में एक दूसरे को कम समय दे पाएंगे। सप्ताह के मध्य में वैसे भी संयमित जीवन जीने की ज़रूरत रहेगी। हालांकि सप्ताह के अंत में फिर से इंज्वॉय करने का मौक़ा मिलेगा।

भाग्यस्टार: 3.5/5

मीन
सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए मिश्रित फलदायी रहेगा। वैसे शुरुआती दिन अच्छे हैं लेकिन किसी बात को लेकर बहस करने से बचना होगा। हालांकि सप्ताह के मध्य में किसी तरह की परेशानी नहीं होगी आप अपनी लव लाइफ को इंज्वॉय करेंगे लेकिन सप्ताह के अंतिम दिनों कुछ परेशानियाँ रह सकती हैं।

भाग्यस्टार: 2.5/5



आज का पर्व!



आज की सेंसेक्स निफ़्टी प्रिडिक्शन्स जानने के लिए यहाँ क्लिक करें: सेंसेक्स निफ़्टी प्रिडिक्शन्स

आज गोवत्सा द्वादशी है। इस दिन गाय और उसके बछड़े को पूजा जाता है। गोवत्स द्वसही को नंदिनी द्वादशी भी कहा जाता है।


आपका दिन मंगलमय हो! 

Related Articles:

No comments:

Post a Comment