बुध वक्री तुला राशि में - दिव्य बदलाव के लिए तैयार रहें

अक्टूबर 4, 2014, को बुध तुला राशि में वक्री होगा। कैसा रहेगा बुध का वक्री होना आपकी राशि के लिए? कितनी शुभता लाएगा यह आपके जीवन में ? जानिए बुध का तुला राशि में वक्री होने से आपकी राशि पर प्रभाव पं. दीपक दूबे द्वारा। 

अक्टूबर 4, 2014, को बुध तुला राशि में वक्री होगा।


अक्टूबर 4, 2014, को बुध तुला राशि में वक्री हो रहा है। ग्रहों का वक्री होना उसके शुभ प्रभाव में कमी और अशुभ प्रभाव में अधिकता करता है ऐसी सामान्य मान्यता है। परन्तु यदि कोई ग्रह शुभ स्थान में नीचगत होकर वक्री है तो वह उच्च का फल देगा। यही स्थति पाप स्थानों जैसे की छठें, आठवें और बारहवें भाग में शुभ ग्रह यदि वक्री हो तो भी शुभ फल देने लगेगा। 

बुध का सीधा सम्बन्ध व्यक्ति के सोचने समझने की शक्ति से है, साथ ही बुध की प्रवृत्ति तटस्थ है, अतः इसे व्यापार के लिए भी बेहतर माना जाता है। 

आइये अब देखते हैं क्या होगा प्रभाव भिन्न - भिन्न राशियों पर बुध के वक्री होने का: बुध वक्री तुला में



आने वाला पर्व!



कल पापांकुशा एकादशी का पावन दिन है। यह शुभ पर्व कल यानि अक्टूबर 4 एवं परसों यानि अक्टूबर 5 को मनाया जाएगा। इस शुभ दिन धैर्य और शांति के प्रभु विष्णु को प्रसन्न करना न भूलें।

Related Articles:

6 comments:

  1. This software is not working well. Full of ads interrupted. Clicking on know more it displays any other information. We r unable read continuously any one chapter. Plz fix it.

    ReplyDelete
  2. We want to know in breaf of its effect

    ReplyDelete
  3. cant read full report, link is missing, and i want to talk and meet with pandit ji

    my no. 9811228003

    ReplyDelete
  4. hello koi nahi hai link thik karne wala, lagta hai koi comment bhi nahi padta. phir to bekaar hi hai comment karna.

    ReplyDelete