एस्ट्रोलॉजी क्विज़ 19 - अपने ज्योतिषीय ज्ञान का परिणाम जानिये !

एस्ट्रोलॉजी क्विज़ 19 का सही जवाब देकर आप बन सकते हैं ज्योतिष के शहंशाह I नए एस्ट्रोलॉजी क्विज 19 में भाग लीजिये और अपनी ज्योतिषीय क्षमताओं को परखिये और हाँ, एस्ट्रोलॉजी क्विज 18 का जवाब देखना भी ना भूलें I

एस्ट्रोलॉजी एस्ट्रोसेज क्विज़ एक अच्छा तरीका है एस्ट्रोलॉजी सीखने काI
एस्ट्रोसेज ज्योतिष प्रश्नोत्तरी अपने अगले चरण की ओर अग्रसर है। आज एस्ट्रोसेज ज्योतिष प्रश्नोत्तरी संख्या 19 आपके समक्ष है। 


एस्ट्रोसेज ज्योतिष प्रश्नोत्तरी संख्या 19 का प्रश्न है: प्रश्न: अगस्त 2013 में एक बीमारी के चलते जातिका दुनिया छोड़ गई। कृपया कारण सहित बताएं कि मृत्यु किस बीमारी के कारण हुई?

FREE matrimony & marriage website


उत्तर विकल्प:

(A) यकृत की खराबी
(B) स्तन कैंसर
(C) मस्तिष्क ज्वर
(D) एड्स

सम्पूर्ण जानकारी आप यहां से प्राप्त कर सकते हैं: एस्ट्रोसेज क्विज़ 19 का प्रश्न

कृपया भाग लेने से पहले, 'हमारे नियम और शर्तों ' को अच्छी तरह से (प्रश्न के अंत में उल्लेख किया है) पढ़ लें। कारण सहित दिए गए सही उत्तर वाले व्यक्ति को विजेता के रूप में विचार किया जाएगा और उन में से किसी एक को एस्ट्रोसेज के द्वारा पुरस्कृत किया जाएगा।

सभी विजेताओं के नाम AstroSage Hall Of Fame में पंजीकृत किये जाते हैं !

आइए अब हमारे पिछले प्रश्न के बारे में बात कर ली जाय। 

एस्ट्रोसेज ज्योतिष प्रश्नोत्तरी संख्या 18 का प्रश्न है: जातक का कार्यक्षेत्र क्या होना चाहिए? कारण सहित बताएं !

उत्तर विकल्प:

(A) धर्म उपदेशक
(B) बैंक मैनेजर
(C) शिक्षक
(D) धारावाहिक निर्देशक

सही उत्तर: (D) धारावाहिक निर्देशक

हालांकि हमें बहुत सारे सही उत्तर मिले, परन्तु हमें एक विजेता का नाम बताना होता है, जिन्होंने सटीक उत्तर दिया हो। इस बार के विजेता का नाम है "ओमप्रकाश मांदे"। बाकी सभी सही उत्तर देने वाले प्रतियोगियों के बारे में और सही उत्तर जानने के लिए नीचे दिए लिंक पर जाएँ: एस्ट्रोसेज ज्योतिष क्विज़ 18 का परिणाम

एस्ट्रोसेज अपने विजेताओं के नाम को विशेष रूप से दर्शाता है। इसके अलावा यदि आपकी प्रोफाइल हमारे "एस्ट्रोसेज ऑनलाइन एस्ट्रोलोजर डायरेक्टरी" में है तो उसे भी हम आपके नाम के साथ जोड़ देते हैं। "एस्ट्रोसेज ऑनलाइन एस्ट्रोलोजर डायरेक्टरी" अपने तरह की पहली डायरेक्टरी है जिससे किसी भी एस्ट्रोलोजर के बारे में कहीं से भी जानकारी प्राप्त की जा सकती है। यदि आप अपने को यहाँ रजिस्टर करते हैं तो लोंगो को आप से संपर्क करना बहुत आसान हो जायेगा।

Related Articles:

No comments:

Post a Comment