एस्ट्रोसेज.कॉम का नया अवतार - स्मार्ट फ़ोन और टेबलेट के लिए ख़ास अन्दाज़ में

एस्ट्रोसेज अब आपके लिए एक बेहतर यूज़र इंटरफ़ेस के साथ उपलब्ध है। इस नए यूज़र इंटरफ़ेस के साथ आप एस्ट्रोसेज को अपने किसी भी उपकरण पर प्रयोग सकते हैं। अब आप एस्ट्रोसेज को अपने मोबाइल फ़ोन, टेबलेट, पीडीए, तथा अन्य उपकरणों पर और भी आसानी से इस्तेमाल करने का आनंद लीजिये। 


विंडोज डेस्कटॉप पर अब एस्ट्रोसेज इस तरह का दीखता है!

एस्ट्रोसेज का नया यूज़र इंटरफ़ेस वाकई अद्भुत है! इसके माध्यम से अब आप पहले की अपेक्षा और आसानी से साइट का प्रयोग कर सकते हैं। इस नए यूज़र इंटरफ़ेस को इतनी सफाई और सुव्यवस्थित तरीके से डिज़ाइन किया गया है कि इस अत्यंत ही वृहद ज्योतिषीय वेबसाइट पर आप अपने को बहुत देर तक रहने से रोक नहीं पाएंगे। इस #1 ज्योतिषीय पोर्टल पर इस्तेमाल करने सम्बन्धी जितनी भी बाधाएं थीं उन्हें हमने दूर कर दिया है और अब एस्ट्रोसेज बिलकुल नए रूप में अवतरित है। 

देखिए बिलकुल नई एस्ट्रोसेज यहाँ


अब आप के पास एंड्रॉयड फ़ोन हो या आपके पास विंडोज पर आधारित फ़ोन या आई फ़ोन, अर्थात आपके पास जो भी फ़ोन हो - हमारा यह नया यूजर इंटरफ़ेस आपके फ़ोन पर बहुत ही अच्छा दिखेगा। अगर आप इसका वास्तविक अनुभव करना चाहते हैं तो पढ़ने के बजाय इसे एक बार इस्तेमाल करके देख लें, तो इंतज़ार किस बात का ? उठाइये अपना स्मार्ट फ़ोन और ब्राउज़र पर टाइप कीजिये www.astrosage.com !




नया एस्ट्रोसेज एंड्रॉयड पर !



नया एस्ट्रोसेज एंड्रॉइड पर दीखता है ऐसा!

आप में से कुछ लोगों के पास नोट या टैब भी होगा। पर इससे कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता, क्योंकि अब एस्ट्रोसेज हर डिवाइस पर और भी खूबसूरती से चलेगा। 


नई एस्ट्रोसेज टैब पर!

आज आपके कारण एस्ट्रोसेज ज्योतिषीय वेबसाइट की दुनिया में नं. 1 है। हम आज ज्योतिषीय सेवाओं और निःशुल्क सेवाओं में सबसे बड़े सेवा प्रदाता हैं। हमारी ज्योतिषीय पत्रिका (astrology.astrosage.com) दुनिया में इंटरनेट पर सबसे अधिक पढ़ी जाने वाली पत्रिकाओं में से एक है। और यह सब संभव हो सका है सिर्फ आपके कारण ! अतः हम आपके प्रति अपनी कृतज्ञ हैं। आपको भविष्य में एस्ट्रोसेज को प्रयोग करने में और अधिक प्रसन्नता हो, इसके लिए हम निरंतर प्रयत्नशील हैं और इसे हम अपना दायित्व भी समझते हैं। 

आपको ज्योतिष सम्बंधित और भी बेहतर सेवाएँ देने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं। आपके सुझाव हमारे लिए अत्यंत ही उत्साहवर्धक और अनमोल हैं, क्योंकि इससे हमें AstroSage को और बेहतर बनाने और कुछ नया करने में मदद मिलती है। हमारा नया यूजर इंटरफ़ेस आपको कैसा लगा और इसपर आपका क्या सुझाव है, इसका हमें इंतजार रहेगा। 

देखिए बिलकुल नई एस्ट्रोसेज यहाँ


आज का पर्व!


आज पंचक के अशुभ पांच दिन समाप्त हो रहे हैं। आप आज से अपने सभी ज़रूरी शुभ कार्यों की शुरुआत कर सकते हैं बिना किसी चिंता के। सब कुछ अच्छा होगा।

यह श्राद्ध का तीसरा दिन है, जिसे तृतिया श्राद्ध बी तीज श्राद्ध भी कहा जाता है। श्राद्ध का तीसरा दिन उन लोगों को समर्पित होता है जो तृतिया तिथि के दिन इस दुनिया को छोड़कर जाते हैं।

आशा है यह जानकारी आपके काम आएगी।

आपका दिन शुभ हो!

Related Articles:

No comments:

Post a Comment