चेन्नई सुपर किंग्स बनाम किंग्स एलेवेन पंजाब (02 मई 2013)

पंडित हनुमान मिश्रा
आइपीएल 6 का पैंतालीसवां मैच Ma Chidambaram stadium Chepauk Chennai में होने जा रहा है।
चेन्नई सुपर किंग्स बनाम किंग्स एलेवेन पंजाब

आइपीएल 6 का पैंतालीसवां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स एलेवेन पंजाब के बीच होना है। यह मैंच 02 मई 2013 को Ma Chidambaram stadium Chepauk, Chennai में होने जा रहा है। इन दिन किस टीम के सितारे किस तरह से कितना फ़ेवर कर रहे हैं यह जानने के लिए हमने कीरो मेथड का सहारा लिया लेकिन वहां पर दोनो टीमें बराबरी पर नजर आ रही है अत: हम सैफेरिअल की शरण में चल रहे हैं। आइए जानते हैं सैफेरिअल की अंक ज्योतिष के माध्यम से:-

मूलांक 2 और चेन्नई सुपर किंग्स Vs किंग्स एलेवेन पंजाब:

चेन्नई सुपर किंग्स और मूलांक 2:

यह मैंच 02 मई 2013 को है। इस तारीख का मूलांक 2 है। अंक ज्योतिष के अनुसार Chennai Super kings का नामांक 2 है। अंक 2 और 2 के मध्य मित्रवत सम्बंध हैं। जो कि एक अच्छा संकेत है। टीम के कप्तान Mahendra Singh Dhoni हैं जिनक नामांक 3 है। अंक 2 और 3 के मध्य समता का सम्बंध हैं। जो न तो सकारात्मक है और न ही नकारात्मक। यानी कि अंक टीम के पक्ष में तो हैं लेकिन कप्तान के नहीं।

किंग्स एलेवेन पंजाब और मूलांक 2:

यह मैंच 02 मई 2013 को है। इस तारीख का मूलांक 2 है। अंक ज्योतिष के अनुसार Kings XI Punjab का नामांक 3 है। अंक 2 और 3 के मध्य समता का सम्बंध हैं। जो न तो सकारात्मक है और न ही नकारात्मक। टीम के कप्तान Adam Gilchrist हैं जिनका नामांक 1 है। अंक 2 और 1 के मध्य मित्रवत सम्बंध हैं। जो कि एक अच्छा संकेत है। यानी कि अंक कप्तान के फ़ेवर में तो हैं लेकिन टीम के नहीं।

इस प्रकार देखा जाय तो मूलांक के आधार पर चेन्नई सुपर किंग्स टीम का पलडा भारी नजर आ रहा है, यानी भले ही अंक कप्तान के पक्ष में न हों लेकिन टीम के पक्ष में हैं। लेकिन इसे अंतिम परिणाम नहीं मानना चाहिए इसलिए जानते हैं कि इन टीमों के उस तारीख सम्पूर्णांक कैसा रहेगा।

सम्पूर्णांक 2 और चेन्नई सुपर किंग्स Vs किंग्स एलेवेन पंजाब:

चेन्नई सुपर किंग्स और सम्पूर्णांक 2:

यह मैंच 02 मई 2013 को है। 02+05+2013 का मूलांक जिसे हम यहां पर सम्पूर्णांक कहेंगे वह हुआ 4, अंक ज्योतिष के अनुसार Chennai Super kings का नामांक 2 है। अंक 4 और 2 के मध्य शत्रुता का सम्बंध हैं। यह एक नकारात्मक संकेत है। टीम के कप्तान Mahendra Singh Dhoni हैं जिनका नामांक 3 है। अंक 4 और 3 के मध्य समता का सम्बंध हैं। यह सम्बंध भी न तो सकारात्मक संकेत कर रहा है और न ही नकारात्मक।

किंग्स एलेवेन पंजाब और सम्पूर्णांक 4:

यह मैंच 02 मई 2013 को है। 02+05+2013 का मूलांक जिसे हम यहां पर सम्पूर्णांक कहेंगे वह हुआ 4, अंक ज्योतिष के अनुसार Kings XI Punjab का नामांक 3 है। अंक 4 और 3 के मध्य समता का सम्बंध है। यह सम्बंध न तो सकारात्मक संकेत कर रहा है और न ही नकारात्मक। टीम के कप्तान Adam Gilchrist हैं जिनका नामांक 1 है। अंक 4 और 1 के मध्य शत्रुता का सम्बंध हैं। यह एक नकारात्मक संकेत है।

इस प्रकार देखा जाय तो सम्पूर्णांक के आधार पर भी दोनों टीमें बराबरी पर नजर आ रही हैं। यानी कि इस दिन का मैच कांटे की टक्कर का होगा। फ़िर भी मूलांक के आधार पर चेन्नई सुपर किंग्स की टीम किंग्स एलेवेन पंजाब से थोड़ी सी बेहतर स्थिति में नजर आ रही हैं। ऐसे में अंक और सितारे चेन्नई सुपर किंग्स की जीत का संकेत कर रहे हैं, आगे परमात्मा की इच्छा। लेकिन ध्यान रहे यह एक सम्भावना है इसके आधार पर अगर आप किसी तरह का जोखिम उठाते हैं तो उसके जिम्मेवार आप स्वयं होंगे।

Related Articles:

No comments:

Post a Comment