सनराइजर्स हैदराबाद बनाम दिल्ली डेअरडेविल्स (04 मई 2013)

पंडित हनुमान मिश्रा
आइपीएल 6 का अड़तालीसवां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली डेअरडेविल्स के बीच होना है।
सनराइजर्स हैदराबाद बनाम दिल्ली डेअरडेविल्स

आइपीएल 6 का अड़तालीसवां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली डेअरडेविल्स के बीच होना है। यह मैंच 04 मई 2013 को Rajiv Gandhi Int. Stadium, Hyderabad में होने जा रहा है। इस दिन किस टीम के के सितारे किस तरह से कितना फ़ेवर कर रहे हैं, आइए जानते हैं अंक ज्योतिष के माध्यम से। इस फलादेश में हमने अंक ज्योतिष की सैफेरिअल विधा का प्रयोग कर रहे हैं:-

मूलांक 4 और सनराइजर्स हैदराबाद Vs दिल्ली डेअरडेविल्स

सनराइजर्स हैदराबाद और मूलांक 4

यह मैंच 04 मई 2013 को है। इस तारीख का मूलांक 4 है। अंक ज्योतिष के अनुसार Sunrisers Hyderabad का नामांक भी 4 है। अंक 4 और 4 के मध्य मित्रवत सम्बंध हैं। अत: यहां सकारात्मक संकेत मिल रहा है। टीम के कप्तान Kumar Sangakkara हैं जिनका नामांक 9 है। अंक 4 और 9 के मध्य शत्रुवत सम्बंध हैं। जो कि एक अच्छा संकेत नहीं है।

दिल्ली डेअरडेविल्स और मूलांक 4

यह मैंच 04 मई 2013 को है। इस तारीख का मूलांक 4 है। अंक ज्योतिष के अनुसार Delhi Daredevils का नामांक 1 है। अंक 4 और 1 के मध्य शत्रुवत सम्बंध हैं। जो कि एक अच्छा संकेत नहीं है। टीम के कप्तान Mahela Jayawardene हैं जिनका नामांक 9 है। अंक 4 और 9 के मध्य भी शत्रुवत सम्बंध हैं। जो कि एक अच्छा संकेत नहीं है। अत: दिल्ली डेअरडेविल्स की स्थिति अच्छी नजर नहीं आ रही है।

इस प्रकार देखा जाय तो मूलांक के आधार पर सनराइजर्स हैदराबाद का पलडा भारी नजर आ रहा है लेकिन इसे अंतिम परिणाम नहीं मानना चाहिए इसलिए जानते हैं कि इन टीमों के लिए उस तारीख का सम्पूर्णांक कैसा रहेगा।

सम्पूर्णांक 6 और सनराइजर्स हैदराबाद Vs दिल्ली डेअरडेविल्स

सनराइजर्स हैदराबाद और सम्पूर्णांक 6

यह मैंच 04 मई 2013 को है। 04+05+2013 का मूलांक जिसे हम यहां पर सम्पूर्णांक कहेंगे वह हुआ 6, अंक ज्योतिष के अनुसार Sunrisers Hyderabad का नामांक 4 है। अंक 6 और 4 के मध्य मित्रता का सम्बंध हैं। जो कि एक अच्छा संकेत है। टीम के कप्तान Kumar Sangakkara हैं जिनका नामांक 9 है। अंक 6 और 9 के मध्य भी समता का सम्बंध हैं। जो न तो सकारात्मक होता और न ही नकारात्मक।

दिल्ली डेअरडेविल्स और सम्पूर्णांक 6

यह मैंच 04 मई 2013 को है। 04+05+2013 का मूलांक जिसे हम यहां पर सम्पूर्णांक कहेंगे वह हुआ 6, अंक ज्योतिष के अनुसार Delhi Daredevils का नामांक 1 है। अंक 6 और 1 के मध्य शत्रुवत सम्बंध हैं। जो कि एक अच्छा संकेत नहीं है। टीम के कप्तान Mahela Jayawardene हैं जिनका नामांक 9 है। अंक 6 और 9 के मध्य समता का सम्बंध हैं। जो न तो सकारात्मक होता और न ही नकारात्मक।

इस प्रकार देखा जाय तो सम्पूर्णांक के आधार पर भी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम बेहतर स्थिति में दिख रही है। क्योंकि मूलांक और सम्पूर्णांक दोनों के सम्मिलित परिणाम के आधार पर सनराइजर्स हैदराबाद की स्थिति बेहतर दिख रही है। अत: जीत भी इसी की होनी चाहिए। हांलाकि जीत हार का फ़ैसला बहुत कम अंतर से होना चाहिए फ़िर भी सनराइजर्स हैदराबाद को जीत मिलने की उम्मीद ज्यादा है, आगे परमात्मा की इच्छा। लेकिन ध्यान रहे यह एक सम्भावना है इसके आधार पर अगर आप किसी तरह का जोखिम उठाते हैं तो उसके जिम्मेवार आप स्वयं होंगे।

Related Articles:

No comments:

Post a Comment