कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम राजस्थान रॉयल्स (3 मई 2013)

पंडित हनुमान मिश्रा
आइपीएल 6 का सैंतालीसवां मैच 3 मई 2013 को होने जा रहा है।
कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम राजस्थान रॉयल्स

आइपीएल 6 का सैंतालीसवां मैच  कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच होना है। यह मैंच 03 मई 2013 को Eden Gardens, Kolkata में होने जा रहा है। इस दिन किस टीम के के सितारे किस तरह से कितना फ़ेवर कर रहे हैं, आइए जानते हैं अंक ज्योतिष के माध्यम से:-

मूलांक 3 और कोलकाता नाइट राइडर्स Vs राजस्थान रॉयल्स

कोलकाता नाइट राइडर्स और मूलांक 3

यह मैंच 03 मई 2013 को है। इस तारीख का मूलांक 3 है। अंक ज्योतिष के अनुसार Kolkata Knight Riders का नामांक 3 है। अंक 3 और 3 के मित्रवत सम्बंध हैं। जो कि एक अच्छा संकेत है। टीम के कप्तान Gautam Gambhir हैं जिनका नामांक 1 है। अंक 3 और 1 के मध्य भी मित्रवत सम्बंध हैं। जो कि एक अच्छा संकेत है।

राजस्थान रॉयल्स और मूलांक 3

अंक ज्योतिष के अनुसार Rajasthan Royals का नामांक 4 है। क्योंकि यह मैंच 03 मई 2013 को है और इस तारीख का मूलांक 3 है। अंक 3 और 4 के मध्य समता का सम्बंध हैं। यह सम्बंध न तो सकारात्मक संकेत कर रहा है और न ही नकारात्मक। टीम के कप्तान Rahul Dravid हैं जिनका नामांक 8 है। अंक 3 और 8 के मध्य भी समता का सम्बंध हैं। यह सम्बंध न तो सकारात्मक संकेत कर रहा है और न ही नकारात्मक।

इस प्रकार देखा जाय तो मूलांक के आधार पर कोलकाता नाइट राइडर्स का पलडा भारी नजर आ रहा है लेकिन इसे अंतिम परिणाम नहीं मानना चाहिए इसलिए जानते हैं कि इन टीमों के उस तारीख सम्पूर्णांक कैसा रहेगा।

सम्पूर्णांक 5 और कोलकाता नाइट राइडर्स Vs राजस्थान रॉयल्स

कोलकाता नाइट राइडर्स और सम्पूर्णांक 5

यह मैंच 03 मई 2013 को है। 03+04+2013 का मूलांक जिसे हम यहां पर सम्पूर्णांक कहेंगे वह हुआ 5, अंक ज्योतिष के अनुसार Kolkata Knight Riders का नामांक 3 है। अंक 5 और 3 के मध्य समता का सम्बंध हैं। यह सम्बंध न तो सकारात्मक संकेत कर रहा है और न ही नकारात्मक। टीम के कप्तान Gautam Gambhir हैं जिनका नामांक 1 है। अंक 5 और 1 के मध्य मित्रवत सम्बंध हैं जो कि सकारात्मक संकेत है।

राजस्थान रॉयल्स और सम्पूर्णांक 5

अंक ज्योतिष के अनुसार Rajasthan Royals का नामांक 4 है। क्योंकि यह मैंच 03 मई 2013 को है जिसका सम्पूर्णांक 5 है। अंक 5 और 4 के मध्य समता का सम्बंध हैं। यह सम्बंध न तो सकारात्मक संकेत कर रहा है और न ही नकारात्मक। टीम के कप्तान Rahul Dravid हैं जिनका नामांक 8 है। अंक 5 और 8 के मध्य भी समता का सम्बंध हैं। यह सम्बंध न तो सकारात्मक संकेत कर रहा है और न ही नकारात्मक।

इस प्रकार देखा जाय तो सम्पूर्णांक के आधार पर भी कोलकाता नाइट राइडर्स की स्थिति बेहतर है अत: कोलकाता नाइट राइडर्स को जीत मिलने की उम्मीद ज्यादा है, आगे परमात्मा की इच्छा। लेकिन ध्यान रहे यह एक सम्भावना है इसके आधार पर अगर आप किसी तरह का जोखिम उठाते हैं तो उसके जिम्मेवार आप स्वयं होंगे।

Related Articles:

No comments:

Post a Comment