चेन्नई सुपर किंग्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद (25 अप्रैल 2013)

पंडित हनुमान मिश्रा
आइपीएल 6 का चौंतीसवां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होना है।
चेन्नई सुपर किंग्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद

आइपीएल 6 का चौंतीसवां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होना है। यह मैंच 25 अप्रैल 2013 को Ma chidambaram stadium chepauk chennai में होने जा रहा है। इन दिन किस टीम के सितारे किस तरह से कितना फ़ेवर कर रहे हैं, आइए जानते हैं अंक ज्योतिष के माध्यम से:-

मूलांक 7 और चेन्नई सुपर किंग्स Vs सनराइजर्स हैदराबाद

चेन्नई सुपर किंग्स और मूलांक 7

यह मैंच 25 अप्रैल 2013 को है। इस तारीख का मूलांक 7 है। अंक ज्योतिष के अनुसार Chennai Super kings का नामांक 9 है। अंक 7 और 9 के मध्य मित्रवत सम्बंध हैं। जो कि एक अच्छा संकेत है। टीम के कप्तान Mahendra Singh Dhoni हैं जिनका नामांक 3 है। अंक 7 और 3 के मध्य समता का सम्बंध है। यह सम्बंध भी न तो सकारात्मक संकेत कर रहा है और न ही नकारात्मक।

सनराइजर्स हैदराबाद और मूलांक 7

यह मैंच 25 अप्रैल 2013 को है। इस तारीख का मूलांक 7 है। अंक ज्योतिष के अनुसार Sunrisers Hyderabad का नामांक 1 है। अंक 7 और 1 के मध्य शत्रुवत सम्बंध हैं। अत: यहां नकारात्मक संकेत मिल रहा है। टीम के कप्तान Kumar Sangakkara हैं जिनका नमांक 9 है। अंक 7 और 9 के मध्य भी मित्रवत सम्बंध हैं। जो कि एक अच्छा संकेत है।

इस प्रकार देखा जाय तो मूलांक के आधार पर चेन्नई सुपर किंग्स का पलडा भारी नजर आ रहा है लेकिन इसे अंतिम परिणाम नहीं मानना चाहिए इसलिए जानते हैं कि इन टीमों के उस तारीख सम्पूर्णांक कैसा रहेगा।

सम्पूर्णांक 8 और चेन्नई सुपर किंग्स Vs सनराइजर्स हैदराबाद

चेन्नई सुपर किंग्स और सम्पूर्णांक 8

यह मैंच 25 अप्रैल 2013 को है। 25+04+2013 का मूलांक जिसे हम यहां पर सम्पूर्णांक कहेंगे वह हुआ 8, अंक ज्योतिष के अनुसार Chennai Super kings का नामांक 9 है। अंक 8 और 9 के मध्य शत्रुवत सम्बंध हैं। अत: यहां नकारात्मक संकेत मिल रहा है। टीम के कप्तान Mahendra Singh Dhoni हैं जिनका नामांक 3 है। अंक 8 और 3 के मध्य भी समता का सम्बंध हैं। यह सम्बंध भी न तो सकारात्मक संकेत कर रहा है और न ही नकारात्मक।

सनराइजर्स हैदराबाद और सम्पूर्णांक 8

यह मैंच 25 अप्रैल 2013 को है। 25+04+2013 का मूलांक जिसे हम यहां पर सम्पूर्णांक कहेंगे वह हुआ 8, अंक ज्योतिष के अनुसार Sunrisers Hyderabad का नामांक 1 है। अंक 8 और 1 के मध्य मध्य शत्रुवत सम्बंध हैं। अत: यहां नकारात्मक संकेत मिल रहा है। टीम के कप्तान Kumar Sangakkara हैं जिनका नामांक 9 है। अंक 8 और 9 के मध्य भी शत्रुता का सम्बंध हैं।

इस प्रकार देखा जाय तो सम्पूर्णांक के आधार पर भी चेन्नई सुपर किंग्स का पलडा भारी नजर आ रहा है। हमने जिन कसौटियों के पर दोनों टीमों को परखा उनमें चेन्नई सुपर किंग्स टीम, सनराइजर्स हैदराबाद से थोड़ी बेहतर प्रतीत हो रही है। ऐसे में अंक और सितारे चेन्नई सुपर किंग्स की जीत का संकेत कर रहे हैं, आगे परमात्मा की इच्छा। लेकिन ध्यान रहे यह एक सम्भावना है इसके आधार पर अगर आप किसी तरह का जोखिम उठाते हैं तो उसके जिम्मेवार आप स्वयं होंगे।

Related Articles:

No comments:

Post a Comment