रोयल चैलेन्जर्स बंगलौर Vs दिल्ली डेअरडेविल्स (16 अप्रैल, 2013)

पंडित हनुमान मिश्रा
आइपीएल 6 का इक्कीसवां मैच M.Chinnaswamy Stadium, Bangalore में होने जा रहा है। आइपीएल 6 का इक्कीसवां मैच M.Chinnaswamy Stadium, Bangalore में होने जा रहा है।

रोयल चैलेन्जर्स बंगलौर Vs दिल्ली डेअरडेविल्स


आइपीएल 6 का इक्कीसवां मैच रोयल चैलेन्जर्स बंगलौर और दिल्ली डेअरडेविल्स के बीच होना है। यह मैंच 16 अप्रैल 2013 को M.Chinnaswamy Stadium, Bangalore में होने जा रहा है। इन दिन किस टीम के के सितारे किस तरह से कितना फ़ेवर कर रहे हैं, आइए जानते हैं अंक ज्योतिष के माध्यम से:-

मूलांक 7 और रोयल चैलेन्जर्स बंगलौर Vs दिल्ली डेअरडेविल्स:

रोयल चैलेन्जर्स बंगलौर और मूलांक 7:

यह मैंच 16 अप्रैल 2013 को है। इस तारीख का मूलांक 7 है। अंक ज्योतिष के अनुसार Royal Challengers Bangalore का नामांक 9 है। अंक 7 और 9 के मध्य मित्रवत सम्बंध हैं। जो कि एक अच्छा संकेत है। टीम के कप्तान Virat Kohli हैं जिनका नामांक 5 है। अंक 7 और 5 के मध्य समता का सम्बंध है। यह सम्बंध न तो सकारात्मक संकेत कर रहा है और न ही नकारात्मक।

दिल्ली डेअरडेविल्स और मूलांक 7:

यह मैंच 16 अप्रैल 2013 को है। इस तारीख का मूलांक 7 है। अंक ज्योतिष के अनुसार Delhi Daredevils का नामांक 7 है। अंक 7 और 7 के मध्य मित्रवत सम्बंध हैं। जो कि एक अच्छा संकेत है। टीम के कप्तान Mahela Jayawardene हैं जिनका नामांक 6 है। अंक 7 और 6 के मध्य भी मित्रवत सम्बंध हैं। जो कि एक अच्छा संकेत है।

इस प्रकार देखा जाय तो मूलांक के आधार पर दिल्ली डेअरडेविल्स का पलडा भारी नजर आ रहा है लेकिन इसे अंतिम परिणाम नहीं मानना चाहिए इसलिए जानते हैं कि इन टीमों के उस तारीख सम्पूर्णांक कैसा रहेगा।

सम्पूर्णांक 8 और रोयल चैलेन्जर्स बंगलौर Vs दिल्ली डेअरडेविल्स:

रोयल चैलेन्जर्स बंगलौर और सम्पूर्णांक 8:

यह मैंच 16 अप्रैल 2013 को है। 16+04+2013 का मूलांक जिसे हम यहां पर सम्पूर्णांक कहेंगे वह हुआ 8, अंक ज्योतिष के अनुसार Royal Challengers Bangalore का नामांक 9 है। अंक 8 और 9 के मध्य शत्रुवत सम्बंध हैं। अत: यहां नकारात्मक संकेत मिल रहा है। टीम के कप्तान Virat Kohli हैं जिनका नामांक 5 है। अंक 8 और 5 के मध्य मित्रवत सम्बंध है। जो कि एक अच्छा संकेत है।

दिल्ली डेअरडेविल्स और सम्पूर्णांक 8:

यह मैंच 16 अप्रैल 2013 को है। 16+04+2013 का मूलांक जिसे हम यहां पर सम्पूर्णांक कहेंगे वह हुआ 8, अंक ज्योतिष के अनुसार Delhi Daredevils का नामांक 7 है। अंक 8 और 7 के मध्य शत्रुता का सम्बंध हैं। यह एक नकारात्मक संकेत है। टीम के कप्तान Mahela Jayawardene हैं जिनका नामांक 6 है। अंक 8 और 6 के मध्य मित्रता का सम्बंध है जो कि सकारात्मक है।

इस प्रकार देखा जाय तो सम्पूर्णांक के आधार पर दोनों टीमें बराबरी पर नजर आ रही हैं। लेकिन मूलांक में बेहतर स्थिति होने के कारण दिल्ली डेअरडेविल्स की जीत होती प्रतीत हो रही है। अंक और सितारे दिल्ली डेअरडेविल्स की जीत का संकेत कर रहे हैं, आगे परमात्मा की इच्छा। लेकिन ध्यान रहे यह एक सम्भावना है इसके आधार पर अगर आप किसी तरह का जोखिम उठाते हैं तो उसके जिम्मेवार आप स्वयं होंगे।

Related Articles:

No comments:

Post a Comment