चेन्नई सुपर किंग्स Vs पुणे वरिवर्स इंडिया (15 अप्रैल, 2013)

पंडित हनुमान मिश्रा
आइपीएल 6 का उन्नीसवां मैच Ma Chidambaram Stadium Chepauk Chennai में होने जा रहा है।

चेन्नई सुपर किंग्स Vs पुणे वरिवर्स इंडिया


आइपीएल 6 का उन्नीसवां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और पुणे वरिवर्स इंडिया के बीच होना है। यह मैंच 15 अप्रैल 2013 को Ma chidambaram stadium chepauk chennai में होने जा रहा है। इन दिन किस टीम के सितारे किस तरह से कितना फ़ेवर कर रहे हैं, आइए जानते हैं अंक ज्योतिष के माध्यम से:-

मूलांक 6 और चेन्नई सुपर किंग्स Vs पुणे वरिवर्स इंडिया:

चेन्नई सुपर किंग्स और मूलांक 6:

यह मैंच 15 अप्रैल 2013 को है। इस तारीख का मूलांक 6 है। अंक ज्योतिष के अनुसार Chennai Super kings का नामांक 9 है। अंक 6 और 9 के मध्य न्यूट्रल सम्बंध है। टीम के कप्तान Mahendra Singh Dhoni हैं जिनका नामांक 3 है। अंक 6 और 3 के मध्य भी समता का सम्बंध है। यह सम्बंध न तो सकारात्मक संकेत कर रहा है और न ही नकारात्मक।

पुणे वरिवर्स इंडिया और मूलांक 6:

अंक ज्योतिष के अनुसार Pune Warriors India का नामांक 6 है। क्योंकि यह मैंच 15 अप्रैल 2013 को है और इस तारीख का मूलांक 6 है। अंक 6 और 6 के मध्य मित्रवत सम्बंध हैं। जो कि एक अच्छा संकेत है। टीम के कप्तान Angelo Mathews हैं जिनका नामांक 7 है। अंक 6 और 7 के मध्य भी मित्रवत सम्बंध हैं।

इस प्रकार देखा जाय तो मूलांक के आधार पर पुणे वरिवर्स इंडिया का पलडा भारी नजर आ रहा है लेकिन इसे अंतिम परिणाम नहीं मानना चाहिए इसलिए जानते हैं कि इन टीमों के उस तारीख सम्पूर्णांक कैसा रहेगा।

सम्पूर्णांक 5 और चेन्नई सुपर किंग्स Vs पुणे वरिवर्स इंडिया:

चेन्नई सुपर किंग्स और सम्पूर्णांक 7:

यह मैंच 15 अप्रैल 2013 को है। 15+04+2013 का मूलांक जिसे हम यहां पर सम्पूर्णांक कहेंगे वह हुआ 7, अंक ज्योतिष के अनुसार Chennai Super kings का नामांक 9 है। अंक 7 और 9 के मध्य मित्रता का सम्बंध हैं। वहीं टीम के कप्तान Mahendra Singh Dhoni हैं जिनका नामांक 3 है। अंक 7 और 3 के मध्य समता का सम्बंध हैं। यह सम्बंध भी न तो सकारात्मक संकेत कर रहा है और न ही नकारात्मक।

पुणे वरिवर्स इंडिया और सम्पूर्णांक 6:

अंक ज्योतिष के अनुसार Pune Warriors India का नामांक 6 है। क्योंकि यह मैंच 15 अप्रैल 2013 को है जिसका सम्पूर्णांक 7 है। अंक 7 और 6 के मध्य मित्रता का सम्बंध हैं। यह एक सकारात्मक सम्बंध है। टीम के कप्तान Angelo Mathews हैं जिनका नामांक 7 है। अंक 7 और 7 के मध्य भी मित्रता का सम्बंध हैं। अत: यहां भी सकारात्मक संकेत मिल रहा है।

इस प्रकार देखा जाय तो सम्पूर्णांक के आधार पर भी पुणे वरिवर्स इंडिया बेहतर नजर आ आ रही हैं

ऐसे में अंक और सितारे पुणे वरिवर्स इंडिया की जीत का संकेत कर रहे हैं, आगे परमात्मा की इच्छा। लेकिन ध्यान रहे यह एक सम्भावना है इसके आधार पर अगर आप किसी तरह का जोखिम उठाते हैं तो उसके जिम्मेवार आप स्वयं होंगे।

Related Articles:

No comments:

Post a Comment