चेन्नई सुपर किंग्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स (28 अप्रैल 2013)

पंडित हनुमान मिश्रा
आइपीएल 6 का अडतीसवां मैच 28 अप्रैल 2013 को होने जा रहा है।
चेन्नई सुपर किंग्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स

आइपीएल 6 का अडतीसवां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच होना है। यह मैंच 28 अप्रैल 2013 को Ma chidambaram stadium chepauk chennai में होने जा रहा है। इन दिन किस टीम के सितारे किस तरह से कितना फ़ेवर कर रहे हैं यह जानने के लिए हमने कीरो मेथड का सहारा लिया लेकिन वहां पर दोनो टीमें बराबरी पर नजर आ रही है अत: हम सैफेरिअल की शरण में चल रहे हैं। आइए जानते हैं सैफेरिअल की अंक ज्योतिष के माध्यम से:-

मूलांक 1 और चेन्नई सुपर किंग्स Vs कोलकाता नाइट राइडर्स

चेन्नई सुपर किंग्स और मूलांक 1

यह मैंच 28 अप्रैल 2013 को है। इस तारीख का मूलांक 1 है। अंक ज्योतिष के अनुसार Chennai Super kings का नामांक 2 है। अंक 1 और 2 के मध्य मित्रवत सम्बंध हैं। जो कि एक अच्छा संकेत है। टीम के कप्तान Mahendra Singh Dhoni हैं जिनका नामांक 3 है। अंक 1 और 3 के मध्य भी मित्रता का सम्बंध है। अत: यहां दोनो ही स्थितियों में सकारात्मक संकेत मिल रहा है।

कोलकाता नाइट राइडर्स और मूलांक 1

यह मैंच 28 अप्रैल 2013 को है। इस तारीख का मूलांक 1 है। अंक ज्योतिष के अनुसार Kolkata Knight Riders का नामांक 6 है। अंक 1 और 6 के मध्य मध्य शत्रुवत सम्बंध हैं। अत: यहां नकारात्मक संकेत मिल रहा है। टीम के कप्तान Gautam Gambhir हैं जिनका नामांक 4 है। अंक 1 और 4 के मध्य भी शत्रुवत सम्बंध हैं। अत: यहां भी नकारात्मक संकेत मिल रहा है। इस प्रकार देखा जाय तो दोनो ही स्थितियां कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए अनुकूल नहीं हैं।

इस प्रकार देखा जाय तो मूलांक के आधार पर चेन्नई सुपर किंग्स का पलडा भारी नजर आ रहा है लेकिन इसे अंतिम परिणाम नहीं मानना चाहिए इसलिए जानते हैं कि इन टीमों के उस तारीख सम्पूर्णांक कैसा रहेगा।

सम्पूर्णांक 2 और चेन्नई सुपर किंग्स Vs कोलकाता नाइट राइडर्स

चेन्नई सुपर किंग्स और सम्पूर्णांक 2

यह मैंच 28 अप्रैल 2013 को है। 22+04+2013 का मूलांक जिसे हम यहां पर सम्पूर्णांक कहेंगे वह हुआ 2, अंक ज्योतिष के अनुसार Chennai Super kings का नामांक 2 है। अंक 2 और 2 के मध्य मध्य मित्रता का सम्बंध हैं। यह एक सकारात्मक संकेत है। टीम के कप्तान Mahendra Singh Dhoni हैं जिनका नामांक 3 है। अंक 2 और 3 के मध्य समता का सम्बंध हैं। यह सम्बंध भी न तो सकारात्मक संकेत कर रहा है और न ही नकारात्मक।

कोलकाता नाइट राइडर्स और सम्पूर्णांक 2

यह मैंच 28 अप्रैल 2013 को है। 28+04+2013 का मूलांक जिसे हम यहां पर सम्पूर्णांक कहेंगे वह हुआ 2, अंक ज्योतिष के अनुसार Kolkata Knight Riders का नामांक 6 है। अंक 2 और 6 के मध्य न्य़ुट्रल सम्बंध है। टीम के कप्तान Gautam Gambhir हैं जिनका नामांक 4 है। अंक 2 और 4 के मध्य शत्रुवत सम्बंध हैं। अत: यहां से नकारात्मक संकेत मिल रहा है।

इस प्रकार देखा जाय तो सम्पूर्णांक के आधार पर भी चेन्नई सुपर किंग्स का पलडा भारी नजर आ रहा है। ऐसे में अंक और सितारे चेन्नई सुपर किंग्स की जीत का संकेत कर रहे हैं, आगे परमात्मा की इच्छा। लेकिन ध्यान रहे यह एक सम्भावना है इसके आधार पर अगर आप किसी तरह का जोखिम उठाते हैं तो उसके जिम्मेवार आप स्वयं होंगे।

Related Articles:

No comments:

Post a Comment