पुणे वरिवर्स इंडिया बनाम सनराइजर्स हैदराबाद (17 अप्रैल 2013)

पंडित हनुमान मिश्रा
आइपीएल 6 का बाइसवां मैच पुणे वरिवर्स इंडिया और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होना है।

पुणे वरिवर्स इंडिया बनाम सनराइजर्स हैदराबाद


आइपीएल 6 का बाइसवां मैच पुणे वरिवर्स इंडिया और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होना है। यह मैंच 17 अप्रैल 2013 को Subrata Roy Sahara Stadium, Pune में होने जा रहा है। इस दिन किस टीम के के सितारे किस तरह से कितना फ़ेवर कर रहे हैं, आइए जानते हैं अंक ज्योतिष के माध्यम से:-

मूलांक 8 और पुणे वरिवर्स इंडिया Vs सनराइजर्स हैदराबाद:

पुणे वरिवर्स इंडिया और मूलांक 8:

अंक ज्योतिष के अनुसार Pune Warriors India का नामांक 6 है। क्योंकि यह मैंच 17 अप्रैल 2013  को है और इस तारीख का मूलांक 8 है। अंक 8 और 6 के मध्य मित्रता का सम्बंध है जो सकारात्मक संकेत है। टीम के कप्तान Angelo Mathews हैं जिनका नामांक 7 है। अंक 8 और 7 के मध्य शत्रुवत सम्बंध हैं। जो कि नकारात्मक संकेत है।

सनराइजर्स हैदराबाद और मूलांक 8:

यह मैंच 17 अप्रैल 2013 को है। इस तारीख का मूलांक 8 है। अंक ज्योतिष के अनुसार Sunrisers Hyderabad का नामांक 1 है। अंक 8 और 1 के मध्य शत्रुवत सम्बंध हैं। अत: यहां सकारात्मक संकेत मिल रहा है। टीम के कप्तान Kumar Sangakkara हैं जिनका नामांक 9 है। अंक 8 और 9 के मध्य भी शत्रुवत सम्बंध हैं। जो कि एक अच्छा संकेत है।

इस प्रकार देखा जाय तो मूलांक के आधार पर पुणे वरिवर्स इंडिया का पलडा भारी नजर आ रहा है लेकिन इसे अंतिम परिणाम नहीं मानना चाहिए इसलिए जानते हैं कि इन टीमों के लिए उस तारीख का सम्पूर्णांक कैसा रहेगा।

सम्पूर्णांक 9 और पुणे वरिवर्स इंडिया Vs सनराइजर्स हैदराबाद:

पुणे वरिवर्स इंडिया और सम्पूर्णांक 9:

अंक ज्योतिष के अनुसार Pune Warriors India का नामांक 6 है। क्योंकि यह मैंच 17 अप्रैल 2013  को है जिसका सम्पूर्णांक 9 है। अंक 9 और 6 के मध्य समता का सम्बंध है, जो न तो सकारात्मक होता और न ही नकारात्मक। टीम के कप्तान Angelo Mathews हैं जिनका नामांक 7 है। अंक 9 और 7 के मित्रता का सम्बंध है, यह एक सकारात्मक सम्बंध है।

सनराइजर्स हैदराबाद और सम्पूर्णांक 9:

यह मैंच 17 अप्रैल 2013 को है। 17+04+2013 का मूलांक जिसे हम यहां पर सम्पूर्णांक कहेंगे वह हुआ 9, अंक ज्योतिष के अनुसार Sunrisers Hyderabad का नामांक 1 है। अंक 1 और 9 के मध्य मित्रता का सम्बंध हैं। जो कि एक अच्छा संकेत है। टीम के कप्तान Kumar Sangakkara हैं जिनका नामांक 9 है। अंक 9 और 9 के मध्य भी मित्रता का सम्बंध हैं।

इस प्रकार देखा जाय तो सम्पूर्णांक के आधार पर सनराइजर्स हैदराबाद टीम पुणे वरिवर्स इंडिया की अपेक्षा थोडी सी बेहतर स्थिति में दिख रही है। हमने जिन कसौटियों के पर दोनों टीमों को परखा उनमें से अधिकांश में पुणे वरिवर्स इंडिया टीम से आगे निकलती हुई प्रतीत हो रही है। हांलाकि जीत हार का फ़ैसला बहुत कम अंतर से होना चाहिए, आगे परमात्मा की इच्छा। लेकिन ध्यान रहे यह एक सम्भावना है इसके आधार पर अगर आप किसी तरह का जोखिम उठाते हैं तो उसके जिम्मेवार आप स्वयं होंगे।

Related Articles:

No comments:

Post a Comment