दिल्ली डेअरडेविल्स Vs चेन्नई सुपर किंग्स (18 अप्रैल 2013)

पंडित हनुमान मिश्रा
आइपीएल 6 का चौबीसवां मैच Feroz Shah Kotla, Delhi में होने जा रहा है।

दिल्ली डेअरडेविल्स Vs चेन्नई सुपर किंग्स



आइपीएल 6 का चौबीसवां  मैच दिल्ली डेअरडेविल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होना है। यह मैंच 18 अप्रैल 2013 को Feroz Shah Kotla, Delhi में होने जा रहा है। इन दिन किस टीम के के सितारे किस तरह से कितना फ़ेवर कर रहे हैं, आइए जानते हैं अंक ज्योतिष के माध्यम से:-

मूलांक 9 और दिल्ली डेअरडेविल्स Vs चेन्नई सुपर किंग्स:

दिल्ली डेअरडेविल्स और मूलांक 9:

यह मैंच 18 अप्रैल 2013 को है। इस तारीख का मूलांक 9 है। अंक ज्योतिष के अनुसार Delhi Daredevils का नामांक 7 है। अंक 9 और 7 के मध्य मित्रवत सम्बंध हैं। जो कि एक अच्छा संकेत है। टीम के कप्तान Mahela Jayawardene हैं जिनका नामांक 6 है। अंक 7 और 6 के मध्य भी समता का सम्बंध हैं। जो न तो सकारात्मक है और न ही नकारात्मक।

चेन्नई सुपर किंग्स और मूलांक 9:

यह मैंच 18 अप्रैल 2013 को है। इस तारीख का मूलांक 9 है। अंक ज्योतिष के अनुसार Chennai Super kings का नामांक 9 है। अंक 9 और 9 के मध्य मित्रता का सम्बंध है। टीम के कप्तान Mahendra Singh Dhoni हैं जिनका नामांक 3 है। अंक 9 और 3 के मध्य भी मित्रता का सम्बंध है। यह सकारात्मक संकेत कर रहा है।

इस प्रकार देखा जाय तो मूलांक के आधार पर चेन्नई सुपर किंग्स का पलडा भारी नजर आ रहा है लेकिन इसे अंतिम परिणाम नहीं मानना चाहिए इसलिए जानते हैं कि इन टीमों के उस तारीख सम्पूर्णांक कैसा रहेगा।

सम्पूर्णांक 1 और दिल्ली डेअरडेविल्स Vs चेन्नई सुपर किंग्स:

दिल्ली डेअरडेविल्स और सम्पूर्णांक 1:

यह मैंच 18 अप्रैल 2013 को है। 18+04+2013 का मूलांक जिसे हम यहां पर सम्पूर्णांक कहेंगे वह हुआ 1, अंक ज्योतिष के अनुसार Delhi Daredevils का नामांक 7 है। अंक 1 और 7 के मध्य शत्रुता का सम्बंध हैं। यह एक नकारात्मक संकेत है। टीम के कप्तान Mahela Jayawardene हैं जिनका नामांक 6 है। अंक 1 और 6 के मध्य भी शत्रुवत सम्बंध है जो कि नकारात्मक है।

सम्पूर्णांक 1 और चेन्नई सुपर किंग्स Vs पुणे वरिवर्स इंडिया:

चेन्नई सुपर किंग्स और सम्पूर्णांक 1:

यह मैंच 18 अप्रैल 2013 को है। 18+04+2013 का मूलांक जिसे हम यहां पर सम्पूर्णांक कहेंगे वह हुआ 1, अंक ज्योतिष के अनुसार Chennai Super kings का नामांक 9 है। अंक 1 और 9 के मध्य मित्रता का सम्बंध हैं। वहीं टीम के कप्तान Mahendra Singh Dhoni हैं जिनका नामांक 3 है। अंक 1 और 3 के मध्य भी मित्रता का सम्बंध हैं। यह सम्बंध सकारात्मक संकेत कर रहा है।

इस प्रकार देखा जाय तो सम्पूर्णांक के आधार पर भी चेन्नई सुपर किंग्स की स्थिति बेहतर लग रही है। अत: अंक और सितारे चेन्नई सुपर किंग्स की जीत का संकेत कर रहे हैं, आगे परमात्मा की इच्छा। लेकिन ध्यान रहे यह एक सम्भावना है इसके आधार पर अगर आप किसी तरह का जोखिम उठाते हैं तो उसके जिम्मेवार आप स्वयं होंगे।

Related Articles:

No comments:

Post a Comment