पुणे वरिवर्स इंडिया बनाम रॉयल चैलेन्जर्स बंगलौर (02 मई 2013)

पंडित हनुमान मिश्रा
आइपीएल 6 का छियालीसवां मैच Subrata Roy Sahara Stadium, Pune में होने जा रहा है।
पुणे वरिवर्स इंडिया बनाम रॉयल चैलेन्जर्स बंगलौर 

आइपीएल 6 का छियालीसवां मैच पुणे वरिवर्स इंडिया और रॉयल चैलेन्जर्स बंगलौर के बीच होना है। यह मैंच 02 मई 2013 को Subrata Roy Sahara Stadium, Pune में होने जा रहा है। इस दिन किस टीम के के सितारे किस तरह से कितना फ़ेवर कर रहे हैं, आइए जानते हैं अंक ज्योतिष के माध्यम से:-

मूलांक 2 और पुणे वरिवर्स इंडिया Vs रॉयल चैलेन्जर्स बंगलौर:

पुणे वरिवर्स इंडिया और मूलांक 2 :

अंक ज्योतिष के अनुसार Pune Warriors India का नामांक 6 है। क्योंकि यह मैंच 02 मई 2013  को है और इस तारीख का मूलांक 2 है। अंक 2 और 6 के मध्य समता का सम्बंध है। यह सम्बंध भी न तो सकारात्मक संकेत कर रहा है और न ही नकारात्मक। टीम के कप्तान Angelo Mathews हैं जिनका नामांक 7 है। अंक 2 और 7 के मध्य शत्रुवत सम्बंध हैं। जो कि नकारात्मक संकेत है।

रॉयल चैलेन्जर्स बंगलौर और मूलांक 2:

यह मैंच 02 मई 2013 को है। इस तारीख का मूलांक 2 है। अंक ज्योतिष के अनुसार Royal Challengers Bangalore का नामांक 9 है। अंक 2 और 9 के मध्य समता का सम्बंध है। यह सम्बंध न तो सकारात्मक संकेत कर रहा है और न ही नकारात्मक। टीम के कप्तान Virat Kohli हैं जिनका नामांक 5 है। अंक 2 और 5 के मध्य मित्रवत सम्बंध हैं। जो कि एक अच्छा संकेत है।

इस प्रकार देखा जाय तो मूलांक के आधार पर रॉयल चैलेन्जर्स बंगलौर का पलडा भारी नजर आ रहा है लेकिन इसे अंतिम परिणाम नहीं मानना चाहिए इसलिए जानते हैं कि इन टीमों के लिए उस तारीख का सम्पूर्णांक कैसा रहेगा।

सम्पूर्णांक 4 और पुणे वरिवर्स इंडिया Vs रॉयल चैलेन्जर्स बंगलौर:

पुणे वरिवर्स इंडिया और सम्पूर्णांक 4:

अंक ज्योतिष के अनुसार Pune Warriors India का नामांक 6 है। क्योंकि यह मैंच 02 मई 2013  को है जिसका सम्पूर्णांक 4 है। अंक 4 और 6 के मध्य मित्रता का सम्बंध है, यह एक सकारात्मक सम्बंध है| टीम के कप्तान Angelo Mathews हैं जिनका नामांक 7 है। अंक 4 और 7 के मध्य शत्रुता का सम्बंध है, यह एक नकारात्मक सम्बंध है।

रॉयल चैलेन्जर्स बंगलौर और सम्पूर्णांक 4:

यह मैंच 2 मई 2013 को है। 2+04+2013 का मूलांक जिसे हम यहां पर सम्पूर्णांक कहेंगे वह हुआ 4, अंक ज्योतिष के अनुसार Royal Challengers Bangalore का नामांक 9 है। अंक 4 और 9 के मध्य शत्रुवत सम्बंध हैं। जो कि एक अच्छा संकेत नहीं है। टीम के कप्तान Virat Kohli हैं जिनका नामांक 5 है। अंक 4 और 5 के मध्य समता का सम्बंध है।

इस प्रकार देखा जाय तो सम्पूर्णांक के आधार पर पुणे वरिवर्स इंडिया टीम रॉयल चैलेन्जर्स बंगलौर की अपेक्षा थोडी सी बेहतर स्थिति में दिख रही है। लेकिन मूलांक में रॉयल चैलेन्जर्स बंगलौर की टीम पुणे वरिवर्स इंडिया से बहुत बेहतर लगी अत: रॉयल चैलेन्जर्स बंगलौर की जीत की सम्भावनाएं ज्यादा हैं। हांलाकि जीत हार का फ़ैसला बहुत कम अंतर से होना चाहिए, आगे परमात्मा की इच्छा। लेकिन ध्यान रहे यह एक सम्भावना है इसके आधार पर अगर आप किसी तरह का जोखिम उठाते हैं तो उसके जिम्मेवार आप स्वयं होंगे।

Related Articles:

No comments:

Post a Comment