राजस्थान रॉयल्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद (27 अप्रैल 2013)

पंडित हनुमान मिश्रा
राजस्थान रॉयल्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद

आइपीएल 6 का छत्तीसवां मैच राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होना है। यह मैंच 27 अप्रैल 2013 को Sawai Mansingh Stadium, Jaipur में होने जा रहा है। इन दिन किस टीम के सितारे किस तरह से कितना फ़ेवर कर रहे हैं, आइए जानते हैं अंक ज्योतिष के माध्यम से:-

मूलांक 9 और राजस्थान रॉयल्स Vs सनराइजर्स हैदराबाद:

राजस्थान रॉयल्स और मूलांक 9:

अंक ज्योतिष के पाइथागोरिअन गणना के अनुसार Rajasthan Royals का नामांक 2 है। क्योंकि यह मैंच 27 अप्रैल 2013 को है और इस तारीख का मूलांक 9 है। अंक 2 और 9 के मध्य मित्रता का सम्बंध हैं। टीम के कप्तान Rahul Dravid हैं जिनका नामांक 1 है। अंक 9 और 1 के मध्य भी मित्रता का सम्बंध है। इस प्रकार दोनो ही स्थितियों में सकारात्मक संबंध हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद और मूलांक 9:

यह मैंच 27 अप्रैल 2013 को है। इस तारीख का मूलांक 9 है। अंक ज्योतिष के पाइथागोरिअन गणना के अनुसार Sunrisers Hyderabad का नामांक 3 है। अंक 9 और 3 के मध्य मित्रवत सम्बंध हैं। अत: यहां सकारात्मक संकेत मिल रहा है। टीम के कप्तान Kumar Sangakkara हैं जिनका नामांक 4 है। अंक 9 और 4 के मध्य शत्रुवत सम्बंध हैं। जो कि एक अच्छा नहीं संकेत है।

इस प्रकार देखा जाय तो मूलांक के आधार पर राजस्थान रॉयल्स का पलडा भारी नजर आ रहा है लेकिन इसे अंतिम परिणाम नहीं मानना चाहिए इसलिए जानते हैं कि इन टीमों के उस तारीख सम्पूर्णांक कैसा रहेगा।

सम्पूर्णांक 9 और राजस्थान रॉयल्स Vs सनराइजर्स हैदराबाद:

राजस्थान रॉयल्स और सम्पूर्णांक 1:

अंक ज्योतिष के पाइथागोरिअन गणना के अनुसार Rajasthan Royals का नामांक 2 है। क्योंकि यह मैंच 27 अप्रैल 2013 को है जिसका सम्पूर्णांक 1 है। अंक 9 और 1 के मध्य मित्रवत सम्बंध हैं। अत: यहां सकारात्मक संकेत मिल रहा है। टीम के कप्तान Rahul Dravid हैं जिनका नामांक 1 है। अंक 9 और 1 के मध्य भी मित्रवत सम्बंध हैं। अत: यहां सकारात्मक संकेत मिल रहा है।

सनराइजर्स हैदराबाद और सम्पूर्णांक 1:

यह मैंच 27 अप्रैल 2013 को है। 27+04+2013 का मूलांक जिसे हम यहां पर सम्पूर्णांक कहेंगे वह हुआ 1, अंक ज्योतिष के पाइथागोरिअन गणना के अनुसार Sunrisers Hyderabad का नामांक 3 है। अंक 1 और 3 के मध्य मित्रवत सम्बंध हैं। अत: यहां सकारात्मक संकेत मिल रहा है। टीम के कप्तान Kumar Sangakkara हैं जिनका नामांक 4 है। अंक 1 और 4 के मध्य शत्रुता का सम्बंध हैं। जो कि नकारात्मक है।

इस प्रकार देखा जाय तो सम्पूर्णांक के आधार पर भी राजस्थान रॉयल्स आगे निकलती प्रतीत हो रही है। ऐसे में अंक और सितारे राजस्थान रॉयल्स की जीत का संकेत कर रहे हैं, आगे परमात्मा की इच्छा। लेकिन ध्यान रहे यह एक सम्भावना है इसके आधार पर अगर आप किसी तरह का जोखिम उठाते हैं तो उसके जिम्मेवार आप स्वयं होंगे।

Related Articles:

No comments:

Post a Comment