सनराइजर्स हैदराबाद बनाम किंग्स एलेवेन पंजाब (19 अप्रैल 2013)

पंडित हनुमान मिश्रा
आइपीएल 6 का पचीसवां मैच किंग्स एलेवेन पंजाब और के सनराइजर्स हैदराबाद बीच होना है।

सनराइजर्स हैदराबाद बनाम किंग्स एलेवेन पंजाब


आइपीएल 6 का पचीसवां मैच किंग्स एलेवेन पंजाब और के सनराइजर्स हैदराबाद बीच होना है। यह मैंच 19 अप्रैल 2013 को Rajiv Gandhi Int. Stadium, Hyderabad में होने जा रहा है। इस दिन किस टीम के के सितारे किस तरह से कितना फ़ेवर कर रहे हैं, आइए जानते हैं अंक ज्योतिष के माध्यम से:-

मूलांक 1 और सनराइजर्स हैदराबाद Vs किंग्स एलेवेन पंजाब:

सनराइजर्स हैदराबाद और मूलांक 8:

यह मैंच 19 अप्रैल 2013 को है। इस तारीख का मूलांक 1 है। अंक ज्योतिष के अनुसार Sunrisers Hyderabad का नामांक 1 है। अंक 1 और 1 के मध्य मित्रवत सम्बंध हैं। अत: यहां सकारात्मक संकेत मिल रहा है। टीम के कप्तान Kumar Sangakkara हैं जिनका नामांक 9 है। अंक 1 और 9 के मध्य भी मित्रवत सम्बंध हैं। जो कि एक अच्छा संकेत है।

किंग्स एलेवेन पंजाब और मूलांक 1:

यह मैंच 19 अप्रैल 2013  को है। इस तारीख का मूलांक 1 है। अंक ज्योतिष के अनुसार Kings XI Punjab का नामांक 3 है। अंक 1 और 3 के मध्य मित्रता का सम्बंध है। टीम के कप्तान Adam Gilchrist हैं जिनका नामांक 8 है। अंक 1 और 8 के मध्य शत्रुवत सम्बंध हैं जो कि एक नकारात्मक सम्बंध हैं।

इस प्रकार देखा जाय तो मूलांक के आधार पर सनराइजर्स हैदराबाद का पलडा भारी नजर आ रहा है लेकिन इसे अंतिम परिणाम नहीं मानना चाहिए इसलिए जानते हैं कि इन टीमों के लिए उस तारीख का सम्पूर्णांक कैसा रहेगा।

सम्पूर्णांक 2 और सनराइजर्स हैदराबाद Vs किंग्स एलेवेन पंजाब :

सनराइजर्स हैदराबाद और सम्पूर्णांक 2:

यह मैंच 19 अप्रैल 2013 को है। 19+04+2013 का मूलांक जिसे हम यहां पर सम्पूर्णांक कहेंगे वह हुआ 2, अंक ज्योतिष के अनुसार Sunrisers Hyderabad का नामांक 1 है। अंक 2 और 1 के मध्य मित्रता का सम्बंध हैं। जो कि एक अच्छा संकेत है। टीम के कप्तान Kumar Sangakkara हैं जिनका नामांक 9 है। अंक 2 और 9 के मध्य समता का सम्बंध हैं। जो न तो सकारात्मक होता और न ही नकारात्मक।

किंग्स एलेवेन पंजाब और सम्पूर्णांक 2:

यह मैंच 19 अप्रैल 2013  को है। 19+04+2013 का मूलांक जिसे हम यहां पर सम्पूर्णांक कहेंगे वह हुआ 2, अंक ज्योतिष के अनुसार Kings XI Punjab का नामांक 3 है। अंक 2 और 3 के मध्य समता का सम्बंध है। यह सम्बंध न तो सकारात्मक संकेत कर रहा है और न ही नकारात्मक। टीम के कप्तान Adam Gilchrist हैं जिनका नामांक 8 है। अंक 2 और 8 के मध्य भी समता का सम्बंध है।

इस प्रकार देखा जाय तो सम्पूर्णांक के आधार पर भी सनराइजर्स हैदराबाद थोडी सी बेहतर स्थिति में दिख रही है। क्योंकि मूलांक और सम्पूर्णांक दोनों के सम्मिलित परिणाम के आधार पर सनराइजर्स हैदराबाद की स्थिति बेहतर दिख रही है। हांलाकि जीत हार का फ़ैसला बहुत कम अंतर से होना चाहिए फ़िर भी सनराइजर्स हैदराबाद को जीत मिलने की उम्मीद ज्यादा है, आगे परमात्मा की इच्छा। लेकिन ध्यान रहे यह एक सम्भावना है इसके आधार पर अगर आप किसी तरह का जोखिम उठाते हैं तो उसके जिम्मेवार आप स्वयं होंगे।

Related Articles:

No comments:

Post a Comment