बृहस्पति उदय कर्क राशि में (अगस्त ८, २०१४) - जगाएँ सोती क़िस्मत बृहस्पति उदय के साथ!

बृहस्पति शुभता प्रदान करने वाला गृह है, इसका उदय कर्क राशि में अगस्त ८, २०१४ को होने जा रहा है। यह उदय सभी राशियों के लिए शुभता लाएगा। पर आपकी राशि पर बृहस्पति उदय के कैसे प्रभाव होंगे आइये ये जानते हैं ज्योतिषी ‘रेखा कल्पदेव’ द्वारा / 

अगस्त ८, २०१४ को बृहस्पति ग्रह कर्क राशि में उदय होंगे।


FREE matrimony & marriage website

देव गुरु बृहस्पति लगभग एक माह तक अस्त रहने के पश्चात पुनः अपनी उच्च राशि कर्क में ८-९ अगस्त को उदय हो रहे हैं। जिन लोगो की कुंडली में बृहस्पति अशुभ हैं उनके लिए यह स्थिति अच्छी नहीं है, खासकर यदि बृहस्पति की ही दशा या महादशा हो। ऐसे में कुण्डली में छठे या बारहवें भाव से सम्बंध होने पर, कानूनी अड़चने, स्वास्थ्य पीड़ा व दूर की यात्राओं में भय पैदा हो सकता है। बुरी लत लगने का भी भय रहेगा। अष्टम से सम्बंध होने पर बड़े बुज़ुर्गों का ख़याल तथा धन का विशेष ख़याल रखना होगा। चीज़ें गुम या चोरी होने का भय रहेगा। 

परन्तु जिन राशियों के लिए गुरु शुभ हैं उन्हें बहुत लाभ होगा, विशेष कर लग्न, पंचम और नवम भाव के गुरु के कारण। 

अब सभी रुके शुभ कर्म आप पुनः कर सकते हैं। मूर्तियों की प्राण प्रतिष्ठा एवं नए प्रतिष्ठानों के उद्घाटन भी प्रारम्भ हो जायेगें।

गुरु अध्यात्म तथा ज्ञान के ग्रह हैं और लगभग शुभ फल ही देते हैं (कुछ स्थानों को छोड़कर)।

बृहस्पति के कर्क राशि में उदय के प्रभाव विस्तार से जानने के लिए आगे दिए गए लिंक पर क्लिक करें: बृहस्पति उदय कर्क राशि में (अगस्त ८, २०१४)

Related Articles:

No comments:

Post a Comment